S M L

बीजेपी कार्यकर्ता से बोले पीएम मोदी- आप वही हैं न जिनकी बड़ी-बड़ी मूंछें हैं?

बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री ने हजारों कार्यकर्ताओं से नमो ऐप के जरिए बात की, इसी दौरान उन्होंने हिमाचल के एक कार्यकर्ता को उनकी बड़ी मूछों से पहचान लिया

FP Staff Updated On: Apr 07, 2018 11:33 AM IST

0
बीजेपी कार्यकर्ता से बोले पीएम मोदी- आप वही हैं न जिनकी बड़ी-बड़ी मूंछें हैं?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के ऐसे नेताओं में से हैं जिनसे पार्टी का हर कार्यकर्ता खुद को जुड़ा हुआ पाता है. पीएम मोदी को जब भी मौका मिलता है, वह इस जुड़ाव की चर्चा भी करते हैं और कार्यकर्ताओं को यह अहसास भी दिलाते हैं कि वो उनसे अलग नहीं हैं. ऐसा ही एक मौका बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर आया जब शुक्रवार को प्रधानमंत्री ने नमो ऐप के जरिए कई कार्यकर्ताओं से लाइव वीडियो कॉलिंग में बात की.

प्रधानमंत्री जब हिमाचल प्रदेश के एक कार्यकर्ता से बात कर रहे थे तो उन्होंने अपनी पिछली मुलकातों का जिक्र किया और उन्हें वो अभी तक पहचानते हैं इस बात का अहसास भी कराया.

हिमाचल के बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण शर्मा से जैसे ही पीएम मोदी की बात शुरू हुई वैसे ही उन्होंने कहा कि आप वहीं प्रवीण शर्मा हैं न जिनकी बड़ी-बड़ी मूंछे हैं. पीएम मोदी ने कहा- प्रवीण जी, कैसे हो? हम तो जब भी प्रवीण जी को याद करते हैं तो उनकी बड़ी-बड़ी मूंछें याद आती हैं. इसके बाद पीएम ने पूछा कि क्या वह वही प्रवीण हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा- हां. इसके बाद पीएम और प्रवीण शर्मा दोनों हंसने लगे.

नरेंद्र मोदी एक समय में हिमाचल प्रदेश में पार्टी के प्रभारी का दायित्व निभा चुके हैं. उन्होंने कई मौकों पर अपनी हिमाचल से जुड़ी यादों को साझा किया है.

इसके बाद जब प्रवीण शर्मा ने प्रधानमंत्री से पूछा कि पार्टी को और मजबूत बनाने और इसके विस्तार के लिए वह कार्यकर्ताओं को क्या संदेश देना चाहेंगे. इसपर पीएम मोदी ने कहा, जब मैं हिमाचल में था तब मुझे प्रवीण जी के साथ काम करने का मौका मिला और उस दौरान मैंने उन्हें हमेशा हंसते देखा. मैंने उनके चेहरे पर कभी तनाव नहीं देखा. पीएम ने कहा कि प्रवीण शर्मा एक समर्पित कार्यकर्ता हैं और वह चुनाव को लेकर कभी तनाव नहीं लेते हैं.

प्रवीण शर्मा उन हजारों कार्यकर्ताओं में से एक थे जिनसे पीएम मोदी ने पार्टी के स्थापना दिवस के दिन नमो ऐप के जरिए संवाद किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi