S M L

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

अनंत कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए पीएम मोदी बेंगलुरु स्थित उनके आवास पहुंचे

Updated On: Nov 12, 2018 09:33 PM IST

FP Staff

0
केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का सोमवार तड़के निधन हो गया. वह 59 वर्ष के थे. कुमार का निधन उनके आवास पर बेंगलुरु में हुआ. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह कैंसर से पीड़ित थे. कुमार बेंगलुरु के बासवानागुड़ी में श्री शंकर कैंसर अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे.

हाल ही में वह लंदन से वापस लौटे थे. उनकी मौत पर बीजेपी में शोक है. इस पर तमाम बड़े राजनीतिक नेताओं ने अपना दुख व्यक्त किया है. जैसे ही उन्हें अनंत कुमार की मौत की खबर मिली सोशल मीडिया पर भावनात्मक संदेशों की बौछार होने लगी.

अनंत कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए पीएम मोदी बेंगलुरु स्थित उनके आवास पहुंचे. इससे पहले पीएम ने अनंत कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया था. उन्होंने कहा था कि कुमार एक बेहतरीन नेता था जो अपने युवा काल में ही सार्वजनिक जीवन में उतर आए थे. उन्होंने पूरी निष्ठा और लगन के साथ समाज की सेवा की. उन्हें उनके अच्छे कार्यों के कारण हमेशा याद किया जाएगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने उनकी पत्नी डॉ. तेजस्विनी से बात की है और अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवार, मित्रों और समर्थकों के साथ ह्रदय से खड़ा हूं.

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अनंत कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा भी मौजूद रहे. उन्होंने भी अनंत कुमार को श्रद्धांजलि दी. राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश ने भी अनंत को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा, 'अनंत कुमार जी का निधन भारतीय राजनीति कि बहुत बड़ी क्षति है. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानता था. उनका अचानक जाना मेरे लिए हैरान करने वाला है.'

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi