S M L

इंदौर में बोले मोदी, 'जिस नेता को उसकी पार्टी सीरियस नहीं लेती उसे जनता क्या सीरियस लेगी'

मोदी ने कहा, 'कांग्रेस को डर है कि अगर दिग्गी राजा गए तो जनता को पंद्रह साल पहले राज्य की क्या हालात थी उसकी याद आएगी'

Updated On: Nov 18, 2018 08:34 PM IST

FP Staff

0
इंदौर में बोले मोदी, 'जिस नेता को उसकी पार्टी सीरियस नहीं लेती उसे जनता क्या सीरियस लेगी'

अपडेट-  पहले भोपाल के अंदर सिर्फ एक पासपोर्ट केंद्र होता था लेकिन आज इंदौर समेत राज्य में कुल 14 केंद्र हैं

अपडेट- 2014 में भारत ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में भारत 142 पर था आज हम इसमें 77वे स्थान पर आ गए हैं.

अपडेट- मैडम की सरकार में देश में मोबाइल की दो फैक्ट्रियां थी और चाय वाले की सरकार में सवा सो मोबाइल की फैक्ट्रियां हैं.

अपडेट- मोदी  ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि ऐसा नेता जिसको उसकी पार्टी सीरियस नहीं लेती मुझे विश्वास है कि देश की जनता उसे सीरियस कैसे लेगी.

अपडेट-  दस साल तक केंद्र में मैडम की रिमोट कंट्रोल सरकार थी. जिसके चलते मुख्यमंत्री को दिल्ली सरकार के खिलाफ आंदोलन करना पड़ा था. उनको काम करने का मौका तब मिला जब दिल्ली में बीजेपी की सरकार आई.

अपडेट- इंदौर की धरती पर लगने वाला है सात हजार करोड़ रुपए. जल्द चलाई जाएगी मेट्रो

अपडेट- मध्य प्रदेश में इंदौर समेत 7 स्मार्ट सिटी बनाने की हमारी योजना है. अगले पांच सालों में इन स्मार्ट सिटी के लिए मध्य प्रदेश को 23 हजार करोड़ रुपया दिया जाएगा.

अपडेट-  पीएम मोदी ने कहा, 'ये चुनाव 55 साल तक मध्य प्रदेश में राज करके तोड़ों और बाटों की नीति रखने वाली, भाई से भाई को लड़ाकर, एक जाति से दूसरी जाति को लड़ाकर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करने वाली कांग्रेस पार्टी और 15 साल तक मध्य प्रदेश में विकास करने वाली बीजेपी के बीच का चुनाव है.'

अपडेट- मोदी ने इंदौर की जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या वह कांग्रेस के कुकर्मों को भूल सकता है क्या?

अपडेट- मोदी ने कहा, 'कांग्रेस के पास नीति नही है नीयत नहीं है नेता का ठिकाना नहीं है. इस पार्टी का नेता कंफ्यूज है इनकी पार्टी फ्यूज है. नौजवानों से वोट की अपील करते हुए दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साथा. उन्होंने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा, 'कांग्रेस को डर है कि अगर दिग्गी राजा गए तो जनता को पंद्रह साल पहले राज्य की क्या हालात थी उसकी याद आएगी.'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश दौरे के तहत इंदौर पहुंचे हैं और यहां एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने इंदौर को भारत को दिशा देने वाला शहर बताया है.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि इंदौर के नागरिकों ने जो किया वह पूरे देश को प्रेरणा देने वाला कार्य है. मोदी ने इंदौर की स्वच्छता को लेकर यहां के वासियों की सराहना की. इसी के साथ उन्होंने टूरिज्म को बढ़ावा देने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि भारत इस क्षेत्र में काफी बेहतर कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi