S M L

अमेठी में पीएम मोदी: 5 साल में अमेठी के लिए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से ज्यादा काम किया

प्रधानमंत्री कोरवा के आयुध निर्माण फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट का शुभारंभ करेंगे

Updated On: Mar 03, 2019 05:58 PM IST

FP Staff

0
अमेठी में पीएम मोदी: 5 साल में अमेठी के लिए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से ज्यादा काम किया

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को अमेठी आए हैं. मोदी जिले को 540 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का ऐलान करेंगे. इससे पहले नरेंद्र मोदी पटना में थे. अमेठी में नरेंद्र मोदी का स्वागत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया है. सीएम योगी ने कहा कि पिछले सरकारों मे राज्य को आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोचा लेकिन बीजेपी की सरकार ऐसा कर रही है.

अमेठी में क्या है मोदी का कार्यक्रम?

प्रधानमंत्री कोरवा के आयुध निर्माण फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट का शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही 9 परियोजनाओं का लोकार्पण और 8 परियोजनाओं का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे. अमेठी में स्मृति ईरानी भी मौजूद हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, यहां से बने 7.50 लाख AK-203 राइफल हमारे जवानों को मिलेंगे. दुश्मनों की हालत वैसी होगी जैसी एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हुआ था.

स्मृति ईरानी की तरीफ में क्या बोले मोदी?

पीएम ने स्मृति ईरानी की तारीफ करते हुए कहा, उन्होंने अमेठी के लिए काफी काम किया है. पीएम ने कहा कि भले हम अमेठी में चुनाव नहीं जीत पाए लेकिन हमने आपका दिल जरूर जीता है. उन्होंने ये भी कहा कि इन 5 साल में अमेठी के लिए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से ज्यादा काम किया.

पीएम ने कहा, AK-203 राइफल से आतंकियों और नक्सलियों के साथ होने वाली मुठभेड़ में सैनिकों को निश्चित रूप से बढ़त मिलेगी. पीएम ने यह भी कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में हमने 2.30 लाख से ज्यादा बुलेटप्रूफ जैकेट ऑर्डर किए हैं.

पीएम ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा, कुछ लोग घूम-घूमकर मेड इन उज्जैन, मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ौदा की बात करते हैं. लेकिन यहां बनने वाली राइफल मेड इन अमेठी के नाम से जानी जाएंगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोगों की आदत होती है कि वोट मिलने के बाद सबकुछ भूल जाते हैं. वे गरीबी बनाए रखना चाहते हैं ताकि पीढ़ी दर पीढ़ी वो 'गरीबी हटाओ' का नारा देते रहे. हम गरीबों को मजबूत बना रहे हैं ताकि वे गरीबी से बाहर निकले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi