S M L

मिशन 2019: पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को दिया 3 लाख फेसबुक लाइक्स का टारगेट

2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के महत्व पर जोर दिया

FP Staff Updated On: Mar 27, 2018 10:46 AM IST

0
मिशन 2019: पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को दिया 3 लाख फेसबुक लाइक्स का टारगेट

ट्विटर पर हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई कि दुनिया के लोकप्रिय लीडर्स के जितने फॉलोवर्स होते हैं, उतने ही इनके फेक फॉलोवर्स भी हैं. हालांकि ट्विटर ने बाद में इस रिपोर्ट को लेकर कहा कि ये ठीक नहीं है और लोगों को इसे ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. वहीं रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों से अपने फेसबुक पेज पर कम से कम तीन लाख 'जेनुइन' लाइक्स लाने को कहा है.

बताया जा रहा है कि तीन लाख लाइक्स लाने का टारगेट बीजेपी सांसदों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई बैठक में दिया गया है. बैठक शुक्रवार को दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में हुई थी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के तीन नेताओं ने इस खबर की पुष्टि की है. साथ ही उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने पार्टी सांसदों से टारगेट पूरा कर लेने के बाद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉल के जरिए संबोधित करने को भी कहा है.

एक बीजेपी नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने साफ शब्दों में कहा है कि फेसबुक पर ये लाइक्स वास्तविक होने चाहिए न की किसी मार्केटिंग कंपनी से खरीदे हुए. 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के महत्व पर भी जोर दिया है. उन्होंने पार्टी नेताओं से सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग करने को भी कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi