S M L

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आए लाखों बधाई संदेश, विरोधियों ने भी दी शुभकामनाएं

देश के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है

Updated On: Sep 17, 2018 07:43 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी के जन्मदिन पर आए लाखों बधाई संदेश, विरोधियों ने भी दी शुभकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी आज 68 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर देश के आम से लेकर खास वर्ग तक हर कोई उन्हें इसकी बधाई दे रहा है. उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों समेत देश के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि पूर्ण समर्पण के साथ राष्ट्र निर्माण के लिए अथक परिश्रम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. ईश्वर उन्हें दीर्घायु बनाए और वे देश की सेवा करते रहें. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने पीएम मोदी को बधाई दी और ट्विटर पर संदेश पोस्ट किया.

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने गिफ्ट देकर पीएम को बधाई दी. उन्होंने कहा, 'भारत को गर्व है कि उनके पास पीएम मोदी जैसे नेता हैं, वह लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं, वह हमेशा खुश और स्वस्थ रहें.' नीति आयोग के पूर्व चेयरमैन अरविंद पनगढ़िया ने भी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को बहुत फायदा मिला है.'

पीएम के जन्मदिन के मौके पर विरोधी पार्टियों के नेताओं ने भी बधाई दी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं, वह हमेशा स्वस्थ और खुश रहें.' दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी को बधाई दी. उन्होंने कहा, 'आदरणीय पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, वह हमेशा स्वस्थ रहें.'

बता दें कि जन्मदिन मनाने के लिए पीएम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं. यहां वह स्कूल के बच्चों से बात करेंगे. मंगलवार को वह वाराणसी वासियों को 557 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं की सौगात देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi