S M L

आगामी चुनावों पर चर्चा को लेकर RSS पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

इस बैठक में हाल ही में हुए उपचुनावों में लगातार हार के कारकों पर भी मंथन होगा और विपक्ष की एकता की काट खोजी जाएगी.

Updated On: Jun 15, 2018 04:20 PM IST

Bhasha

0
आगामी चुनावों पर चर्चा को लेकर RSS पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को डिनर पर बीजेपी आरएसएस और संघ के अन्य संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों से अपने आवास पर मिलेंगे.

बीजेपी और संघ के पदाधिकारी हरियाणा के सूरजकुंड की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं. मिशन लोकसभा 2019 की रणनीति तैयार करने की दृष्टि से इस बैठक को काफी महत्व दिया जा रहा है.

खबरों के अनुसार आरएसएस के सर कार्यवाह सुरेश भैय्याजी जोशी शुक्रवार को इस बैठक को संबोधित कर सकते हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बैठक के अंतिम दिन गुरुवार को हिस्सा ले सकते है.

इस बैठक में प्रदेश बीजेपी के प्रमुख नेता एवं संघ के प्रमुख प्रचारक एवं उसके आनुषंगिक संगठनों के पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं. इस सम्मेलन में हर दिन 4 सत्र होंगे और सत्र को संघ से जुड़े नेता संबोधित करेंगे.

यह बैठक ऐसे समय हो रही है जब लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस पार्टी समेत और विरोधी पार्टियां महागठबंधन बनाने की तैयारियों में जुटा है. इस बैठक में हाल ही में हुए उपचुनावों में लगातार हार के कारकों पर भी मंथन होगा और विपक्ष की एकता की काट खोजी जाएगी.

सम्मेलन में सह सर कार्यवाह कृष्ण गोपाल भी मौजूद रहेंगे जो विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे कि बीजेपी और संघ के बीच तालमेल को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है. बैठक में संघ से जुड़े संगठनों के कामकाज पर विचार किया जायेगा और आगे की रूपरेखा तय की जा सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi