S M L

बनारस बनेगा रणक्षेत्र: मोदी, राहुल, अखिलेश, मायावती होंगे आमने-सामने

उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी पार्टियां बनारस में कर रही हैं कार्यक्रम

Updated On: Mar 04, 2017 09:35 AM IST

FP Staff

0
बनारस बनेगा रणक्षेत्र: मोदी, राहुल, अखिलेश, मायावती होंगे आमने-सामने

वाराणसी में शनिवार को जमकर राजनीतिक मुकाबला देखने को मिलेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती एक साथ बनारस में चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं.

शनिवार को उतरप्रदेश चुनाव के सातवें चरण के प्रचार में तीनों पार्टियों या गठबंधनों के सबसे बड़े प्रचारकर्ता वाराणसी पहुंच रहे है. 8 मार्च को यूपी चुनाव के मतदान का आखिरी दिन है.

अभी तक चुनावी रैली और भाषणों में एक-दूसरे पर खुल कर तंज कसती रही पार्टियों का आज एक साथ उतरना दिलचस्प है.

बनारस पीएम मोदी का लोकसभा क्षेत्र भी है. आयोजन के अनुसार पीएम मोदी बनारस 3 बजे पहुंचने वाले हैं और बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में कुछ देर ठहरने के बाद वह काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे.

बीजेपी ने अपने बनारस के चुनाव प्रचार में बनारस को ‘क्योटो’ बनाने की बात थी. लेकिन अब तक वहां की सड़कों और किसी भी व्यवस्था में सुधार नहीं देखा गया है. सड़कें संकरी होने के कारण और वहां की ट्रैफिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए, पीएम मोदी और अखिलेश यादव- राहुल गांधी का रोड शो एक साथ ही होने वाला है.

जिला प्रशासन ने पूरे 10 किलोमीटर के रोड शो लिए खास व्यवस्था की है. यह रोड शो गौदोलिया स्थित चर्च से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर तक होती हुई गुजरेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi