S M L

कांग्रेस के खिलाफ पीएम मोदी की नई रणनीति, समर्थकों से बोले- कहिए 'मैं भी चौकीदार'

पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके अपने समर्थकों से अपील की कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें. इसके साथ ही उन्होंने #MaiBhiChowkidar का हैशटैग भी शेयर किया.

Updated On: Mar 16, 2019 11:20 AM IST

FP Staff

0
कांग्रेस के खिलाफ पीएम मोदी की नई रणनीति, समर्थकों से बोले- कहिए 'मैं भी चौकीदार'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के 'चौकीदार चोर है' के नारे का नया तोड़ निकाला. पीएम ने इस नारे का जवाब देने के लिए अपने समर्थकों से कहा कि वो भी कहें कि वो भी चौकीदार हैं. शनिवार को पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके अपने समर्थकों से अपील की कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें. इसके साथ ही उन्होंने #MaiBhiChowkidar का हैशटैग भी शेयर किया.

उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं, जो भी इनके खिलाफ लड़ रहा है, वो भी चौकीदार है.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं. भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है. भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है. आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’.’

उन्होंने अपना संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए तीन मिनट से अधिक समय का वीडियो भी पोस्ट किया है.

मोदी अकसर स्वयं को ऐसा ‘चौकीदार’ बताते आए हैं जो भ्रष्टाचार को अनुमति नहीं देगा और न ही स्वयं भ्रष्टाचार करेगा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान समझौते में कथित अनियमितताओं को लेकर मोदी पर बार-बार निशाना साधकर कहते रहे हैं, ‘चौकीदार चोर है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi