S M L

PM मोदी मंच पर और त्रिपुरा के मंत्री ने की ये शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

वाम दलों ने बिप्लब देब सरकार में मंत्री मनोज कांति देब के अपने सहयोगी एक महिला मंत्री के कमर पर सार्वजनिक कार्यक्रम में हाथ रखने पर आपत्ति जताई है. उन्होंने मुख्यमंत्री से उन्हें बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग की है

Updated On: Feb 12, 2019 11:51 AM IST

FP Staff

0
PM मोदी मंच पर और त्रिपुरा के मंत्री ने की ये शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

स्वस्थ लोकतंत्र में जनप्रतिनिधियों से यह आशा रखी जाती है कि वो जनता के प्रति जवाबदेह बनें और अपना आचरण मर्यादित और संयमित रखें. मगर पूर्वोत्तर के राज्य त्रिपुरा के एक मंत्री सार्वजनिक मंच पर अपने पास खड़ी सहयोगी महिला मंत्री को गलत तरीके से छूते नजर आए.

हैरान करने वाली बात यह है कि उन्होंने यह शर्मनाक हरकत तब की जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बिप्लब देव भी उस मंच पर मौजूद थे.

सोशल मीडिया इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि फ़र्स्टपोस्ट अपने स्तर पर इस वीडियो की सत्यता और प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में बिप्लब देव सरकार में मंत्री मनोज कांति देव मंच पर मौजूद सोशल वेलफेयर और शिक्षा मंत्री संतना चकमा के कमर पर गलत तरीके से हाथ फेरते नजर आ रहे हैं.

विपक्षी वाम दलों ने इस घटना पर कड़ी आपत्ति जताई है. CPI (M) कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राजधानी अगरतला की सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन किया.

सीपीआई (एम) के नेता बिजन धर ने कहा कि जिस मंच पर प्रधानमंत्री, राज्य के मुख्यमंत्री और अन्य लोग मौजूद थे वहां राज्य सरकार के एक मंत्री का महिला मंत्री को सरेआम गलत तरीके से छूना शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि यदि मनोज कांती देव इस पर अपना इस्तीफा नहीं देते हैं तो मुख्यमंत्री बिप्लव देव को उन्हें बर्खास्त कर देना और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

वहीं राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने वाम दलों की इस मांग को खारिज करते हुए उन्हें इस विषय पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi