S M L

#Self4Society: पीएम मोदी ने 'मैं नहीं हम पोर्टल' और ऐप लॉन्च किया

Updated On: Oct 24, 2018 05:26 PM IST

FP Staff

0
#Self4Society: पीएम मोदी ने 'मैं नहीं हम पोर्टल' और ऐप लॉन्च किया
Loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं नहीं हम' पोर्टल और ऐप लॉन्च कर दिया है. वे आईटी और इलेक्‍ट्रॉनिक विनिर्माण क्षेत्र के उद्यमियों से संवाद कर रहे हैं. यह पोर्टल 'सेल्‍फ फॉर सोसायटी' की थीम पर काम करेगा. साथ ही यह पोर्टल आईटी क्षेत्र से जुड़े कारोबारियों और संगठनों को सामाजिक सरोकारों और समाज सेवा से जुड़े उनके प्रयासों को एक साथ लाने का मंच प्रदान करेगा.

पीएम नरेंद्र मोदी टाउन हॉल में आईटी प्रोफेशनल्स और टेक एंथुजियास्ट्स को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी के भाषण की अहम बातें-

पीएम मोदी ने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि लोग दूसरों के लिए काम करना चाहते हैं. वे समाज में सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के पास कई स्कीम और बजट है. लेकिन जब तक सबलोग मिलकर काम नहीं करेंगे कामयाबी नहीं मिलेगी.

पीएम ने कहा, हर कोशिश-चाहे वो छोटी हो या बड़ी-उसकी अहमियत है. उन्होंने कहा, हमें इस पर विचार करना चाहिए कि कैसे हम अपनी ताकत का इस्तेमाल करके समाज में सकारात्मक बदलाव लाना चाहिए.

मैं देख रहा हूं कि भारतीय युवाओं में तकनीक का पावर किस तरह बढ़ा है. वे तकनीक का इस्तेमाल ना सिर्फ खुद के लिए कर रहे हैं बल्कि दूसरों की भलाई भी कर रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi