S M L

उत्तर प्रदेश में बुधवार को 2019 चुनाव का बिगुल बजाएंगे पीएम, आगरा में करेंगे रैली

पीएम मोदी के चुनावी कैंपेन की कड़ी में अगला पड़ाव आगरा है. यहां से पीएम उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए कैंपेन की शुरुआत करेंगे

Updated On: Jan 08, 2019 03:23 PM IST

FP Staff

0
उत्तर प्रदेश में बुधवार को 2019 चुनाव का बिगुल बजाएंगे पीएम, आगरा में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को आगरा में रैली के साथ उत्तर प्रदेश में बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. मोदी दोपहर 3:15 बजे कर्नाटक के बीदर से आगरा पहुंचेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, उनके यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने की उम्मीद है.

बीजेपी के स्थानीय नेताओं को कोठी बाजार मैदान में होने वाली इस रैली में लाखों समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद है. पार्टी ने पूरे शहर में प्रधानमंत्री के होर्डिंग लगवाए हैं.

इस बीच सिविल एविएशन सोसाइटी के सदस्यों ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें शहर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने की मांग की गई है.

कार्यकर्ताओं ने नवंबर 2013 में मोदी के उस वादे की ओर भी ध्यान दिलाया जिसमें मोदी ने यमुना नदी पर बैराज बनाने की बात कही थी. कार्यकर्ताओं ने कहा कि अभी तक इस संबंध में कोई पहल नहीं की गई है.

पर्यावरणविद देवाशीष भट्टाचार्य ने कहा, 'नितिन गडकरी ने दिल्ली से आगरा के बीच पर्यटकों के लिए बोट सर्विस शुरू करने का वादा किया था. लेकिन न तो यहां पानी बचा है और न ही बोट सर्विस शुरू की गई.'

प्रशासनिक सूत्रों ने सूचना दी है कि रैली के मद्देनजर चार हजार पुलिसकर्मियों, 10 आईपीएस अधिकारियों और अर्धसैनिक बलों की कई कंपनियों को तैनात किया गया है.

इसके पहले ही पीएम मोदी कई दूसरे राज्यों में 2019 के लिए चुनावी कैंपेन शुरू कर चुके हैं. पिछले दिनों में उन्होंने झारखंड के पलामू, ओडिशा के बारीपदा और पंजाब के गुरदासपुर में रैलियां की थीं.

इसके अलावा इसी महीने में मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी जाने वाले हैं. पीएम अपनी इन रैलियों में लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं और अपनी सरकार की उपलब्धियों का लेखा-जोखा लोगों के सामने रख रहे हैं.

(न्यूज एजेंसी से इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi