S M L

PM Modi In Ajmer: राजस्थान में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी- पीएम मोदी

राजस्थान के चुनाव इसी साल के अंत तक होने वाले हैं.ऐसे में इस चुनावी माहौल के बीच सभी की निगाहें इस जनसभा पर होगी

| October 06, 2018, 02:43 PM IST

FP Staff

0

हाइलाइट

Oct 6, 2018

  • 14:40(IST)

    सर्जिकल स्ट्राइक पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश में कोई ऐसा इंसान नहीं होगा जो जवानों द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से खुश न हो. लेकिन आप कांग्रेस को देखिए, इन लोगों ने सिर्फ इस पर सवाल ही नहीं खड़े किए बल्कि हमारे जवानों का अपमान भी किया.- पीएम मोदी

  • 14:30(IST)

    पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा एक ही परिवार की आरती उतराना कांग्रेस की फितरत है. विपक्ष बहस से घबराता है, मैदान छोड़कर भाग जाता है.  हमारा हाईकमान राजस्थान की साढ़े सात करोड़ जनता, कांग्रेस का हाईकमान एक परिवार है.

  • 14:30(IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर में कहा बड़ी मुश्किल से 60 साल के बाद देश ने एक दिशा पकड़ी है. अब उनको किसी भी हालत में यहां फिर से देखने का भी मौका नहीं देना है.

  • 14:29(IST)

    अजमेर में पीएम मोदी ने कहा कि साठ सालों तक कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति की है जिसके चलते कई दिक्कतें हुईं. कांग्रेस को कभी भी विकास की राजनीति स्वीकार नहीं हुई.

  • 14:29(IST)

    पीएम मोदी ने कहा कि हम 'सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय' इस मूलभूत सिद्धांत को लेकर एक नई राजनीति को समर्पित लोग हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदू-मुस्लिम की राजनीति नहीं करती, हम जोड़नेवाले हैं, तोड़नेवाले हैं.

  • 14:28(IST)

    पीएम मोदी ने राजस्थान स्थित अजमेर में एक सभा के दौरान कहा कि 5 साल सरकार चलाने के बाद जनता जनार्दन के बीच जाकर हिसाब देना, ये जनता के प्रति समर्पण के बिना संभव नहीं होता है.

    पीएम मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने वालो को अब हिंदुस्तान के किसी भी कोने में मत घुसने देने दीजिये. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि वे गले लगाकर अपनी राजनीति का कोर्स बदल सकते हैं.

  • 14:25(IST)

    एक स्वस्थ लोकतंत्र के लिए एक मजबूत विपक्ष जरूरी है. लेकिन हमारे पास ऐसे लोग हैं जो 60 साल तक तो सरकार में फेल हुए ही हैं, अब विपक्ष के तौर पर भी फेल हो रहे हैं- अजमेर में पीएम मोदी

  • 14:21(IST)

    राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि गले मिलकर राजनीति को बदल देंगे.

  • 14:19(IST)

    पीएम मोदी ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास हमारा नारा है. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति से देश का विकास रुकता है. हमारे कार्यकर्ता जोड़ते हैं और धर्म-जाति के आधार पर बंटवारा नहीं करते.

  • 14:17(IST)

    पीएम मोदी ने राजस्थान स्थित अजमेर में एक सभा के दौरान कहा कि 5 साल सरकार चलाने के बाद जनता जनार्दन के बीच जाकर हिसाब देना, ये जनता के प्रति समर्पण के बिना संभव नहीं होता है.

  • 14:13(IST)

    पीएम मोदी ने अजमेर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यदि पार्टी सत्ता पाने के लिए वौटबैंक की राजनीति करती है तो वह सरकारी अधिकारियों को भी अपनी राजनीति के अनुसार बांटेगी और उन्हीं अधिकारियों को उस पोस्ट पर बैठाएगी जिससे उसका राजनीतिक लाभ हो. ऐसे में अफरशाही बर्बाद होती है.

  • 14:08(IST)

    मैं राष्ट्र का प्रधानमंत्री हूं लेकिन बीजेपी का एक कार्यकर्ता हूं. इसलिए आप कहीं भी मुझे बुलाएंगे मैं वहां मौजूद रहूंगा- पीएम मोदी

  • 14:07(IST)

    राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी अजमेर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं. यहां पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के लिए मैं आज भी एक सामान्य कार्यकर्ता ही हूं

    .

PM Modi In Ajmer: राजस्थान में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को अजमेर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मोदी ऐसे समय में अजमेर आ रहे हैं जब राज्य में विधानसभा चुनावों की औपचारिक घोषणा होने वाली है. ऐसे में इस चुनावी माहौल के बीच सभी की निगाहें इस जनसभा पर होगी.

माना जा रहा है कि जनसभा के दौरान मोदी अजमेर संभाग के लिए कई घोषणाएं भी कर सकते हैं.हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.उधर राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चार अगस्त से गौरव यात्रा पर हैं. इसका समापन भी इसी जनसभा के साथ होगा.

जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अजमेर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री ओंकार सिंह लखावत ने पीटीआई-भाषा से कहा कि तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि यह आजादी के बाद अजमेर में होने वाली अपनी तरह की सबसे बड़ी सभा होगी.

सभा में प्रदेश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ साथ 52 हजार बूथ अध्यक्षों के भाग लेने की संभावना है. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि सभा में प्रत्येक मंडल से एक-दो बसें जरूर आएंगी. पिछले दिनों पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जयपुर आए थे तभी इस कार्यक्रम की योजना बनी.

बीजेपी  के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि सभा के लिए पार्टी की तैयारियां पूरी हैं और यह सभा ऐतिहासिक रहेगी.

राजस्थान में विधानसभा की 200 सीटों के लिए इसी साल के अंत तक चुनाव होने हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi