S M L

पीएम मोदी की मिर्जापुर यात्रा संबंध मजबूत करने का संकेत: अपना दल

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) का कहना है कि वो पीएम मोदी की यात्रा को एनडीए के दोनों घटक दलों के बीच संबंधों को और मजबूत करने के संकेत के रूप में देख रहा है

Bhasha Updated On: Jul 13, 2018 03:04 PM IST

0
पीएम मोदी की मिर्जापुर यात्रा संबंध मजबूत करने का संकेत: अपना दल

बीजेपी के सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) ने शुक्रवार को कहा कि उनका दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को मिर्जापुर यात्रा को एनडीए के दोनों घटक दलों के बीच संबंधों को और मजबूत करने के संकेत के रूप में देख रहा है.

अपना दल (सोनेलाल) के प्रवक्ता अरविंद शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के भरोसेमंद साझेदार है. हम अपने वोट बीजेपी को हस्तांतरित भी कर सके, जो 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जनादेश हासिल करने के लिहाज से महत्वपूर्ण बात है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपना दल (एस) को आदर्श गठबंधन साझेदार कह चुके हैं.

अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल, जो केंद्रीय मंत्री भी हैं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और योगी सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अकसर मंच साझा करती दिखती हैं.

शर्मा ने कहा कि मिर्जापुर में भी उनके प्रधानमंत्री के साथ मंच पर रहने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री की यात्रा से बीजेपी और अपना दल (एस) के बीच संबंध और मजबूत होंगे.

उन्होंने ने दलील दी कि हाल ही में अपना दल के नेता सोनेलाल पटेल (अनुप्रिया पटेल के पिता) की जयंती के अवसर पर हुए कार्यक्रम में योगी और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे शामिल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi