S M L

'देश में जो कुछ भी हो रहा है उस पर पीएम ने चुप्पी साध रखी है'

कांग्रेस के नेताओं ने देश में हो रही घटनाओं पर पीएम मोदी की चुप्पी पर साधा निशाना

FP Staff Updated On: Jun 29, 2017 04:44 PM IST

0
'देश में जो कुछ भी हो रहा है उस पर पीएम ने चुप्पी साध रखी है'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि 30 जून को जीएसटी को लेकर जो जश्न मनाया जा रहा है, उसमें कांग्रेस पार्टी शामिल नहीं होगी.

उन्होंने का संसद के सेंट्रल हॉल में आजतक आधी रात को सिर्फ तीन जश्न के कार्यक्रम हुए हैं. 1947, 1972 और 1997. ये सारे कार्यक्रम भारत की आजादी से ही संबंधित थे. अब बीजेपी ने आधी रात को ये कार्यक्रम रखा है.

उन्होंने कहा बीजेपी के लिए 1947 का कोई महत्व नहीं है क्योंकि उसका भारत को आजाद कराने में कोई योगदान ही नहीं है.

 

कई मसलों पर पीएम पर साधा निशाना

देश में जो कुछ भी हो रहा है उस पर पीएम ने चुप्पी साधे हैं. चीफ मीनिस्टर्स भी चुप्पी साधे हैं. ये स्वतंत्र भारत में बीजेपी के राज में क्या हो रहा है. बीजेपी शासित राज्यों में क्या हो रहा है.

किसानों की आत्महत्याएं बराबर चल रही हैं. सरकार उसका कोई नोटिस नहीं लेती. लगातार अल्पसंख्यकों की हत्याएं हो रही हैं. राज्य सरकार कोई एक्शन नहीं लेतीं और न ही केंद्र.

हमारी बहु बेटियों की चीख पुखार सुनी नहीं जाती. ये सरकार पहली सरकार है जिसे महिलाओं,गरीबों और अल्पसंख्यकों की आवाज सुनाई नहीं देती.

इलेक्शन में 10 करोड़ रोजगार देने का झूठ बोला. उस पर भी चुप्पी है. सीमाओं की सुरक्षा, जीडीपी में गिरावट पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है.

मैं देश के उन बुद्धजीवियों को बधाई देता हूं जिन्होंने कई दिनों से हिंदुस्तान के सभी शहरों में विरोध प्रदर्शन और रैलियां कीं. माइनॉरिटी कम्यूनिटी के साथ लिंचिंग हो रही है लेकिन जूलूस मेजॉरिटी की तरफ से निकाला गया. इतने बुद्धिजीवी और इतने पढ़ें लिखे लोग अपने आप से सड़कों पर उतर कर आए हैं. जब केंद्र सरकार सोई है इन लोगों ने देश को जगाने काम किया है. जिन चैनल्स ने इस जुलूसों को दिखाया उन्हें पार्टी की तरफ से बधाई देता हूं. कुछ चैनल ऐसे भी हैं जो सिर्फ एक आदमी की खबर दिखाते हैं मेरी बधाई उनके लिए नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi