S M L

सत्ता की लालच में हाथ मिला रहे विपक्षी, ये समाज का नहीं अपना हित देखते हैं: PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा, जो समाजवाद और बहुजन की बात करते हैं, आप उनमें सत्ता की लालच देख सकते हैं. इन्हें समाज कल्याण से कोई लेना-देना नहीं

Updated On: Jun 28, 2018 04:23 PM IST

FP Staff

0
सत्ता की लालच में हाथ मिला रहे विपक्षी, ये समाज का नहीं अपना हित देखते हैं: PM मोदी

यूपी के संत कबीर नगर में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम वहां संत कबीर महोत्सव में हिस्सा लेने गए थे. संबोधन के दौरान पीएम ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया और कई मुद्दों पर उनकी तीखी आलोचना की. पीएम ने कहा, सत्ता की लालच में विपक्षी पार्टियां एकजुट हो रही हैं और जिन्होंने कभी आपातकाल लागू कराया और जिन्होंने विरोध किया, वे सब एक दूसरे से हाथ मिला रहे हैं.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा, इन विपक्षी दलों को शांति और तरक्की से कोई मतलब नहीं बल्कि अशांति फैलाकर सियासी लाभ उठाना चाहते हैं.

प्रधानमंत्री ने एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर एकसाथ निशाना साधते हुए कहा, जो समाजवाद और बहुजन की बात करते हैं, आप उनमें सत्ता की लालच देख सकते हैं. इन्हें समाज कल्याण से कोई लेना-देना नहीं बल्कि इन्हें खुद और अपने परिवार के कल्याण से मतलब है.

'यह सत्ता की लालच ही है जो आपातकाल लागू कराने वाले और इसका विरोध करने वाले आज एकसाथ आए हैं. ऐसे लोग जमीनी सच्चाई से कटे हुए हैं और इन्हें संत कबीर, महात्मा गांधी और बाबा आंबेडकर के बारे में कोई जानकारी नहीं.' पीएम मोदी ने ये बातें मगहर में संत कबीर की 500 पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही.

पीएम ने कहा, जनधन योजना के तहत उत्तर प्रदेश में लगभग 5 करोड़ गरीबों के बैंक खाते खोलकर, 80 लाख से ज्यादा महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर, करीब 1.7 करोड़ गरीबों को बीमा कवच देकर, 1.25 करोड़ शौचालय बनाकर, गरीबों को सशक्त करने का काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi