Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

कांग्रेस सड़ी हुई सोच का नमूना, उसके पाले हुए 5 दानवों को खत्म करना है: कांगड़ा में पीएम

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, हिमाचल से लूटने वालों को भगाना है

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 12:19 PM IST

0
कांग्रेस सड़ी हुई सोच का नमूना, उसके पाले हुए 5 दानवों को खत्म करना है: कांगड़ा में पीएम

हिमाचल प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा में रैली की. प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, हिमाचल से लूटने वालों को भगाना है. 9 तारीख को लूटने वालों को जवाब दें. कांग्रेस पार्टी लाफिंग क्लब बन गई है. कांग्रेस के सीएम वीरभद्र भ्रष्टाचार के केस में जमानत पर हैं और कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस होगा.

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस ने 5 राक्षस पाले हैं. 5 दानवों को हिमाचल से खत्म करना है. ये पांच दानव हैं खनन माफिया, वन माफिया, ड्रग माफिया, टेंडर माफिया और ट्रांसफर माफिया. देव भूमि को दानवों से मुक्त करना है. ड्रग माफिया के खिलाफ वोट दें. इन 5 दानवों की आत्मा पोलिंग बूथ के बटन में है. ये इतने ताकतवर हैं कि शिमला की सरकार इनके सामने नाचने को मजबूर है.

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने हिमाचल को बर्बाद कर दिया है. गलती होने पर देश मार देगा. लेकिन गलत इरादे से किए गए काम को माफी नहीं मिलती है. आतम्चिंतन के लिए आत्मा चाहिए. कांग्रेस पार्टी भ्रष्ट और सांप्रदायिक पार्टी है, ये सड़ी हुई सोच का नमूना है. जब जनसंघ का जन्म हुआ, उस वक्त पंडित जवाहरलाल नेहरू की सरकार थी. वो कहा करते थे, हम जनसंघ को जड़-मूल से उखाड़ फेंकेंगे.

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस की हिम्मत को दाद देनी पड़ेगी. उसके पास कुछ नहीं बचा है. कांग्रेस का स्वच्छता अभियान चल रहा है, जनता सफाई कर रही है. पीएम ने कहा कि स्वतंत्रता सैनानियों ने देश के लिए बलिदान दिया है. आजादी के लिए बलिदान देने वाले महापुरुषों को याद करेंगे तो सही बटन दबेगा. मैंने हिमाचल प्रदेश में काफी काम किया है. मैं यहां के सभी शहरों से परिचित हूं और यहां की हर एक सड़क को जानता हूं.

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में नौ नवंबर से मतदान होना है और 18 दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi