S M L

सीमापार वायुसेना की कार्रवाई पर बोले पीएम मोदी- मैं देश नहीं झुकने दूंगा

पीएम मोदी ने इस रैली में सीमा पार भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई का जिक्र करते हुए वीर सपूतों की माताओं का नमन किया

Updated On: Feb 26, 2019 02:29 PM IST

FP Staff

0
सीमापार वायुसेना की कार्रवाई पर बोले पीएम मोदी- मैं देश नहीं झुकने दूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के चूरु में रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने इस रैली में सीमा पार भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई का जिक्र करते हुए वीर सपूतों की माताओं का नमन किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज खुशी है. हमारा देश सुरक्षित हाथों में है. पीएम मोदी ने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. आज चूरू की धरती से, मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है.

आपको बता दें कि 2014 में भी बीजेपी एंथम में पीएम मोदी ने देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने नहीं दूंगा की बात कही थी.

पीएम मोदी ने कहा कि शहीदों के परिवारों और पूर्व सैनिकों से OROP को लागू करने का वादा किया था और इसे पूरा भी किया. 35,000 करोड़ रुपए सैनिक परिवारों को दिए हैं. मुझे खुशी है कि राजस्थान के हजारों परिवार सहित देशभर के 20 लाख से अधिक सैनिक परिवारों को OROP का लाभ मिल चुका. हम न भटकेंगे, न अटकेंगे. हर भारतवासी जीतेगा. राजस्थान ने देश को कई वीर सपूत दिए. हमारे लिए देश दल से भी बड़ा है.

पीएम ने किसानों को लेकर कहा कि मैं खासकर मेरे राजस्थान के किसान भाईयों मैं आपको कहना चाहता हूं कि एक करोड़ से अधिक किसानों को 2000 रुपए की पहली किश्त पहुंची. लेकिन राजस्थान और चुरु के किसानों को किश्त नहीं मिली और इसके लिए राज्य की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है. क्योंकि राजस्थान सरकार ने किसानों की सूची केंद्र सरकार को नहीं भेजी. मुझे समझ नहीं आ रहा है हमारे कांग्रेस के मित्रों को हो क्या गया है. भले वो आज देर कर रहे हों, लेकिन हम पीछे लगे हैं. हम सूची लेंगे और किसानों को पैसे देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi