S M L

'चायवाला' टिप्पणी पर थरूर की सफाई- जबरदस्ती एक्सीडेंट करती है बीजेपी

शशि थरूर ने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने बैकग्राउंड के बारे में अक्सर बात करते हैं और मैंने भी ऐसा ही किया

Updated On: Nov 15, 2018 09:22 PM IST

FP Staff

0
'चायवाला' टिप्पणी पर थरूर की सफाई- जबरदस्ती एक्सीडेंट करती है बीजेपी

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जवाहरलाल नेहरू की वजह से आज एक चायवाला प्रधानमंत्री बन सका.

अब उन्होंने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने बैकग्राउंड के बारे में अक्सर बात करते हैं और मैंने भी ऐसा ही किया. बीजेपी आज ऐसी हो गई है कि आप सड़क पर सुरक्षित ड्राइव भी करेंगे, वो आएंगे और आपसे दुर्घटना बनाने के लिए मुलाकात करेंगे.

एक कार्यक्रम में बोलते हुए शशि थरूर ने कहा था कि नेहरू द्वारा बनाई गई इंस्टीट्यूशनल स्ट्रक्चर की वजह से आज एक चायवाला भारत के प्रधानमंत्री भी बन सकता है.

थरूर ने आगे बोलते हुए कहा था कि अगर सरकार आज मंगल ग्रह ऑर्बिटर मिशन-मंगलयान के बारे में दावा करने में सक्षम है, तो यह इसलिए है क्योंकि इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) की नींव नेहरू के द्वारा रखी गई थी.

शशि थरूर ने भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर बुक लिखी है. जिसका विमोचन मंगलवार शाम को किया गया. इस कार्यक्रम में सोनिया गांधी भी मौजूद थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi