S M L

मोदी ने चार साल में एक बार भी मीडिया का सामना नहीं किया: राहुल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक संवाददाता सम्मेलन में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी ने पिछले चार वर्षों में एक बार भी मीडिया के सवालों का सामना नहीं किया

Updated On: May 10, 2018 06:16 PM IST

Bhasha

0
मोदी ने चार साल में एक बार भी मीडिया का सामना नहीं किया: राहुल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक संवाददाता सम्मेलन करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए गुरुवार को कहा कि मोदी ने पिछले चार वर्षों में एक बार भी मीडिया के सवालों का सामना नहीं किया.

राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बेंगलुरु में क्षेत्रीय और राष्ट्रीय प्रेस से मिलकर अच्छा लगा. समय के अभाव के कारण मैं सबके सवाल नहीं ले सका, इसके लिए माफी चाहता हूं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने चार साल में एक बार भी संवाददाता सम्मेलन नहीं किया. मैं आगे और संवाददाता सम्मेलन करता रहूंगा.

इससे पहले, राहुल गांधी ने बेंगलुरु में कहा कि उनके मौका आने पर प्रधानमंत्री का पद संभालने का इरादा जाहिर करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का उन पर हमला सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने का तरीका है.

राहुल ने हाल ही में कहा था कि यदि उनकी पार्टी 2019 के आम चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरती है तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे जिसके बाद मोदी ने उनकी आलोचना की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi