S M L

उपचुनाव में बीजेपी को मिली कामयाबी पर पीएम ने दी बधाई

अरुणाचल की दो सीट लीकाबाली और पाक्के केसांग, उत्तर प्रदेश की सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत और पश्चिम बंगाल के सबांग सीट पर वोट शेयर में बढ़ोत्तरी पर पीएम ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी है

Updated On: Dec 24, 2017 08:16 PM IST

FP Staff

0
उपचुनाव में बीजेपी को मिली कामयाबी पर पीएम ने दी बधाई

रविवार को देश के कई राज्यों की विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे आए. इन नतीजों ने बीजेपी को और मजबूत और ताकतवर बनाया है. अरुचाल प्रदेश की दो सीटें बीजेपी के खाते में गई हैं वहीं बंगाल की एक सीट पर हुए उपचुनाव में पार्टी के वोट शेयर में बढ़ोत्तरी हुई है.

इन नतीजों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने बंगाल और अरुणाचल की जनता को धन्यवाद दिया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं लीकाबाली और पाक्के केसांग की जनता को बीजेपी में विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद देता हूं. पीएम ने लिखा कि इस स्नेह से हमें बहुत ताकत मिली है. हम पूर्वोत्तर को बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

पश्चिम बंगाल में सबांग विधानसभा के लिए उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस को जीत हासिल हुई है. हालांकि बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है. इस पर पीएम ने लिखा है कि मुझे खुशी है कि बीजेपी के वोट शेयर में अच्छा खासा इजाफा हुआ है. मैं लोगों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं और उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि बीजेपी पश्चिम बंगाल के सेवा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. पीएम ने कार्यकर्ताओं के प्रयासों की भी सराहना की है.

पीएम ने उत्तर प्रदेश की सिकंदरा सीट से बीजेपी प्रत्याशी की जीत पर भी बधाई दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi