S M L

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों को गहरी क्षति पहुंचाई

पीएम मोदी ने कहा- जब बीजेपी ने अपने दम पर बहुमत हासिल किया, तो हमने अपने सहयोगियों के साथ सरकार चलाना पसंद किया, हम अपने पुराने दोस्तों का साथ देते हैं और हमारे दरवाजे हमेशा पार्टियों के लिए खुले रहते हैं

Updated On: Jan 10, 2019 02:40 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों को गहरी क्षति पहुंचाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के अरकोनम, कुड्डलोर, धर्मपुरी, इरोड और कृष्णगिरी के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. पीएम मोदी ने कहा- मैं तमिलनाडु की अपनी सभी बहनों और भाइयों को अपनी पोंगल शुभकामनाएं देता हूं. यह त्योहार सभी के जीवन में खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य लाए. उन्होंने कहा- अपने बूथ के लोगों के साथ जुड़ें और जीत हमारी है. अटल जी ने हमें जो रास्ता दिखाया है, बीजेपी ने हमेशा उसका अनुसरण किया है. एक मजबूत एनडीए हमारे लिए विश्वास का एक लेख है. यहां तक कि जब बीजेपी ने अपने दम पर बहुमत हासिल किया, तो हमने अपने सहयोगियों के साथ सरकार चलाना पसंद किया. हम अपने पुराने दोस्तों का साथ देते हैं और हमारे दरवाजे हमेशा पार्टियों के लिए खुले रहते हैं.

4 वर्षों में 3000 किमी से अधिक सड़कों का निर्माण किया गया

उन्होंने कहा- हम सोशल मीडिया के युग में रह रहे हैं. आपने खुद देखा होगा कि कैसे सोशल मीडिया पर दोस्त लगातार लोगों के झूठ का मुकाबला कर रहे हैं और हमारी बात को पेश कर रहे हैं. मैं उन्हें महान कार्य के लिए बधाई देता हूं. पीएम ने कहा- तमिलनाडु में 47 लाख से अधिक शौचालय बनाए गए थे. 4 वर्षों में 12,000 से अधिक गांवों को ओडीएफ घोषित किया गया. 4 वर्षों में 3000 किमी से अधिक सड़कों का निर्माण किया गया. तमिलनाडु में #Ujjwala LPG कनेक्शन के साथ 27 लाख से अधिक महिलाओं को धूम्रपान-मुक्त जीवन मिला है. लाभार्थियों के वीडियो शूट करें और इसे हमारे बूथ में हर एक के साथ साझा करें. यह सब लोगों का विश्वास जीतने में एक लंबा रास्ता तय करेगा.

यह बिचौलिया कांग्रेस के वर्तमान 'प्रथम परिवार' के करीब है

प्रधानमंत्री ने कहा- बहुत से लोग सोचते हैं कि कांग्रेस की सबसे बड़ी विफलता अर्थव्यवस्था और उनके भ्रष्टाचार के कुप्रबंधन में थी लेकिन उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों को भी गहरी क्षति पहुंचाई. बहुत से लोगों को पता नहीं है कि कल्चर कांग्रेस संस्कृति ने हमारे रक्षा क्षेत्र को कितना नुकसान पहुंचाया है. दशकों तक, उन्होंने रक्षा क्षेत्र को दलालों और बिचौलियों का अड्डा बना दिया था. उन्होंने बताया- हाल ही में, एक रक्षा बिचौलिए को पकड़ा गया और भारत वापस लाया गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह बिचौलिया किसके करीब है? यह बिचौलिया कांग्रेस के वर्तमान 'प्रथम परिवार' के करीब है. देश के लोग यह जानने के लायक हैं कि सौदा पाने के लिए बिचौलिए मिशेल ने एक पार्टी के नेतृत्व का प्रबंधन कैसे किया.

हमारे सैनिक को समर्थन की जरूरत होती है तो मैं चुप नहीं बैठ सकता

पीएम ने कहा- देश के लोग यह जानने के लायक हैं कि बिचौलिए मिशेल ने 10 साल तक Rafale की खरीद में देरी करने में क्या भूमिका निभाई. देश के लोग यह जानने के लायक हैं कि बिचौलिए मिशेल ने राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने में क्या भूमिका निभाई. हमारी रक्षा खरीद पर हमलों के पीछे के लोग अक्सर कांग्रेस के युग और अंतरराष्ट्रीय ताकतों के बिचौलिए होते हैं जो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत के सैन्य ताकत मजबूत न हों. पीएम ने कहा- जब सीमा पर हमारे सैनिक को समर्थन की जरूरत होती है तो मैं चुप नहीं बैठ सकता. अगर मैं, हमारे सैनिकों के हाथ मजबूत कर सकता हूं तो मैं अपने ऊपर फेंकी गई सभी कीचड़ को खुशी से ले जाऊंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi