S M L

पीएम मोदी को इतिहास के बारे में नहीं पता: कांग्रेस

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री को इतिहास के बारे में बहुत कम पता है. शायद वो भूल गए हैं कि लाल बहादुर शास्त्री एक गरीब परिवार से थे

FP Staff Updated On: Nov 27, 2017 05:03 PM IST

0
पीएम मोदी को इतिहास के बारे में नहीं पता: कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात दौरे पर हैं. चुनाव प्रचार के दौरान पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि मैं गरीब हूं इसलिए कांग्रेस मुझे पसंद नहीं करती. वहीं अब कांग्रेस ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया है.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री को इतिहास के बारे में बहुत कम पता है. शायद वो भूल गए हैं कि लाल बहादुर शास्त्री एक गरीब परिवार से थे. मनमोहन सिंह भी एक गरीब परिवार से थे. पीएम मोदी को इंदिरा गांधी के 'गरीबी हटाओ' नारे को याद करना चाहिए. उन्होंने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया, ताकि गरीबों को आसानी से पैसा मिल सके.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने जमीनदारी सिस्टम को खत्म किया. पीएम मोदी के उद्योगपतियों के साथ रिश्ते हैं. लेकिन गरीबी के साथ नहीं. उन्होंने अभी तक गरीबों के भले के लिए कोई फैसला नहीं लिया है. कांग्रेस पर टिप्पणी करने की उनकी आदत है. हमें उन्हें पढ़ने के लिए कांग्रेस पर एक किताब भेजेंगे.

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा था कि एक गरीब परिवार से जुड़ा आदमी प्रधानमंत्री बन सकता है. हां, मैंने चाय बेची है. लेकिन देश नहीं बेचा है. आनंदीबेन की कुर्सी गई इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार, पटेल मुख्यमंत्री को कांग्रेस ने परेशान किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi