S M L

नमो ऐप पर पीएम मोदी का संबोधन: BJP सभी वर्ग को साथ लेकर आगे बढ़ रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नमो ऐप के जरिए बीजेपी के एससी/एसटी और ओबीसी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

Updated On: May 10, 2018 10:35 AM IST

FP Staff

0
नमो ऐप पर पीएम मोदी का संबोधन: BJP सभी वर्ग को साथ लेकर आगे बढ़ रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नमो ऐप के जरिए बीजेपी के एससी/एसटी और ओबीसी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी सभी वर्ग को साथ लेकर आगे बढ़ रही है. संत रविदार ने जात-पात के भेदभाव को खत्म किया. कुछ लोग जातियों के बीच दूरियां बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्गों और दलितों के सामाजिक उत्थान के लिए हमने काम किया है. हम बाबा साहेब के सशक्त और समृद्ध राष्ट्र के सपने को पूरा करने की प्रयास कर रहे हैं. एससी/एसटी समुदाय से जुड़े सबसे ज्यादा सांसद बीजेपी में हैं. इस समुदाय के ज्यादा से ज्यादा लोग बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं.

नमो ऐप के जरिए कर्नाटक बीजेपी के SC/ST/OBC और स्लम मोर्चा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपसे अपील करता हूं कि SC/ST, OBC और अल्पसंख्यकों के घर जाकर उन्हें बताएं कि बीजेपी उनके लिए काम कर रही है. उन्हें विश्वास दिलाएं कि उनकी बेहतरी बीजेपी का मकसद है. कांग्रेस ने भीमराव आंबेडकर का कभी सम्मान नहीं किया. सत्ता में रहते हुए उसने आंबेडकर को भारत रत्न नहीं दिया. अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने से बचने के लिए कांग्रेस ने संसद नहीं चलने दी.

हमारी सरकार ने SC/ST एक्ट (अत्याचार के विरुद्ध) को सख्त बनाया है. स्टैंड अप और मुद्रा योजना से एससी/एसटी/ओबीसी को मदद मिल रही है. साथ ही ये महिलाओं के लिए भी लाभाकारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi