S M L

पेरियार की मूर्ति पर हमले के बाद BJP ऑफिस पर फेंका पेट्रोल बम

इस घटना के सामने आए सीसीटीवी वीडियो में दो लोग रात के अंधेरे में आते हैं और पेट्रोल बम फेंककर फरार हो जाते हैं

Updated On: Mar 07, 2018 10:12 AM IST

FP Staff

0
पेरियार की मूर्ति पर हमले के बाद BJP ऑफिस पर फेंका पेट्रोल बम

तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी दफ्तर को पेट्रोल बम से निशाना बनाया गया है. बुधवार तड़के हुए इस हमले में किसी के भी घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि दो लोग रात के अंधेरे में आते हैं और बीजेपी कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंक कर फरार हो जाते हैं. हालांकि इस हमले के वक्त बीजेपी दफ्तर के अंदर कोई कार्यकर्ता नहीं था.

इससे पहले मंगलवार को तमिलनाडु में ही ई वी रामास्वामी यानी पेरियार की मूर्ति क्षतिग्रस्त कर दी गई थी. आशंका जताई जा रही है कि बीजेपी कार्यालय पर हुआ यह हमला उसी का प्रतिशोध हो सकता है.

पेरियार की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने की घटना वरिष्ठ बीजेपी नेता एच राजा के उस फेसबुक पोस्ट के कुछ घंटों बाद हुई थी जिसमें उन्होंने पेरियार को जातिवादी बताते हुए उनकी प्रतिमा नष्ट करनी की बात कही थी. राजा का फेसबुक पोस्ट त्रिपुरा के अगरतलमा में बीजेपी समर्थकों द्वारा लेनिन की मूर्ति गिराए जाने को लेकर था.

अपने फेसबुक पोस्ट पर विवाद खड़ा होने के बाद बुधवार को एच राजा ने सफाई देते हुए कहा कि इसे उनके एक एडमिन ने बगैर उनकी अनुमति के पोस्ट किया था. जैसे ही मुझे इसका पता चला मैंने उस पोस्ट को हटा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi