S M L

जम्मू-कश्मीर: BJP में शामिल होने की फिराक में हैं अधिकाश PDP विधायक

पेड्डार ने कहा, जब हमारे दिवंगत नेता मुफ्ती मोहम्मद सईद बीजेपी के साथ सरकार बना सकते हैं, तो हम क्यों नहीं बना सकते

Updated On: Jul 15, 2018 02:32 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: BJP में शामिल होने की फिराक में हैं अधिकाश PDP विधायक

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के विधायक अब्दुल मजीद पेड्डार ने शनिवार को साफ कर दिया कि बीजेपी के साथ गठजोड़ कर जम्मू- कश्मीर में नई सरकार बन सकती है. पेड्डार ने यह भी कहा कि पीडीपी के कुल 28 में से 18 विधायक बीजेपी से हाथ मिलाने की फिराक में हैं.

पेड्डार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, जब हमारे दिवंगत नेता मुफ्ती मोहम्मद सईद बीजेपी के साथ सरकार बना सकते हैं, तो हम क्यों नहीं बना सकते. पेड्डार महबूबा मुफ्ती के इस बात का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि पीडीपी विधायक तोड़े गए तो इसके गंभीर नतीजे होंगे.

द ट्रिब्यून ने पेड्डार के हवाले से लिखा, जम्मू-कश्मीर की अवाम ने हमें छह साल के लिए चुना लेकिन दुर्भाग्य है कि तीन साल गुजरने के बाद भी कुछ नहीं हुआ. अब अगले तीन साल के लिए हम जनता को अच्छा प्रशासन देना चाहते हैं. हमारी कोशिश एक ऐसी सरकार बनाने की है जो लोगों को परेशानियों से उबार सके.

पेड्डार ने ट्रिब्यून से कहा, संख्या के बारे में बात न करें. उन्हें 44 विधायक चाहिए, हमारे पास 51 हैं. हमारे साथ पूरी संख्या है. इंशा अल्लाह, हम सरकार बनाएंगे.

दूसरी ओर, महबूबा मुफ्ती के हालिया बयान कि पार्टी को तोड़ा गया तो और ज्यादा उग्रवादी पैदा होंगे, के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के पांच नेता लामबंद हो गए हैं. इनमें तीन विधायक हैं और दो विधान परिषद के सदस्य हैं.

कश्मीर लाइफ के मुताबिक, इन नेताओं का आरोप है कि वे काफी पहले से पार्टी अध्यक्ष और उनकी वंशवाद की राजनीति के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. इन नेताओं में जावेद हुसैन बेग, इमरान अंसारी, अब्दुल मजीद पेड्डार, यासिर रेशी और सैफुद्दीन भट्ट का नाम शामिल है. शनिवार को भी इन नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ अपनी बात रखी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi