S M L

तकलीफ में तेजप्रताप, मीडिया से पूछा: क्या फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूं?

तनाव से गुजर रहे तेजप्रताप के लिए एकमात्र सहारा उनके पिता लालू प्रसाद यादव थे. लेकिन रांची पहुंचकर जब वे अपने पिता लालू से मिले तो उन्होंने भी तेज प्रताप से ऐश्वर्या को तलाक नहीं देने की बात कही

Updated On: Nov 05, 2018 06:09 PM IST

FP Staff

0
तकलीफ में तेजप्रताप, मीडिया से पूछा: क्या फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूं?
Loading...

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. खुद जहां लालू जी को जेल से मुक्ति नहीं मिल रही वहीं उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. तेजप्रताप के लिए ये समय और भी कठिन इसलिए हो गया है क्योंकि एकतरफ तो उन्होंने पांच पहले हुई अपनी शादी को तोड़ने का फैसला ले लिया. अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी दाखिल कर दी है. तो वहीं दूसरी ओर उनके इस फैसले पर उन्हें घरवालों का साथ नहीं मिल रहा है.

न्यूज18 के मुताबिक तेजप्रताप यादव पर तनाव हावी होता दिख रहा है. तेजप्रताप की परेशानी इसी बात से समझी जा सकती है कि उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवाल पर यहां तक कह दिया कि मैं मर जाउं या फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूं. तनाव से गुजर रहे तेजप्रताप के लिए एकमात्र सहारा उनके पिता लालू प्रसाद यादव थे. लेकिन रांची पहुंचकर जब वे अपने पिता लालू से मिले तो उन्होंने भी तेज प्रताप से ऐश्वर्या को तलाक नहीं देने की बात कही. और इसके लिए कम से कम उनके जेल से बाहर आने तक रुकने को कहा.

पिता लालू यादव को दो टूक दिया जवाब:

लेकिन तेजप्रताप अपने फैसले पर अटल रहे. तब उन्होंने लालू को दो टूक सुनाते हुए कहा कि जब आप मेरी नहीं सुनते तो मैं आपकी बात क्यों मानूं. पटना रवाना होने से पहले तेजप्रताप का दर्द मीडिया के सामने फिर से छलका और उनकी आंखें डबडबा गईं. तेजप्रताप यादव ने मीडियाकर्मियों से कहा कि परिवार में कोई भी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है. वे घुट-घुटकर नहीं जीना चाहते हैं.

बीते शुक्रवार को पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर करने के बाद से तेजप्रताप यादव के साथ सब कुछ उल्टा हो रहा है. एक तरफ जहां वे परिवार में अलग थलग पड़ गए हैं वहीं पिता से भी बात नहीं बनी. तेजप्रताप का यह भी आरोप है कि परिवार ने उन्हें नकारते हुए ऐश्वर्या को ही सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. पूरी घटना के बाद से तेज प्रताप लगातार मानसिक दबाव झेल रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi