S M L

न डरे हैं, ना डरेंगे और ना ही झुकेंगेः तेजस्वी यादव

वहीं तेजप्रताप यादव ने कहा सामंतवादी ताकतों से हम डरने वाले नहीं है, इस फैसले के बाद भी हम मजबूती से लड़ेंगे

FP Staff Updated On: Jan 06, 2018 08:49 PM IST

0
न डरे हैं, ना डरेंगे और ना ही झुकेंगेः तेजस्वी यादव

इधर रांची में लालू यादव को सजा सुनाई जा रही थी, उधर पटना में तेजस्वी यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए. लालू जी न कभी डरे हैं, ना डरेंगे और ना ही झुकेंगे.

तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को भी धन्यवाद कहा है. हालांकि उन्होंने ट्वीट में स्पष्ट नहीं किया है कि किस बात के लिए धन्यवाद कह रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने लालू यादव का खुला खत आम जन और पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम को भी ट्वीट किया है.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्‍वी यादव मकर संक्रांति के बाद जनता के बीच जाएंगे. शनिवार को पटना में पिता को साढ़े तीन साल की सजा मिलने से ठीक पहले तेजस्वी ने पार्टी के लोगों के साथ बैठक की.

बैठक करने के बाद तेजस्वी ने कहा, 'लालू जी के संदेश और चिट्ठी को हमें जन-जन तक लेकर जाना है. इसके लिए मैं मकर संक्रांति के बाद जनता के बीच जाऊंगा.' तेजस्वी ने कहा कि जिनको जनता ने चुना वो आज जेल में है और जिनको जनता ने नकारा वो आज बिहार की सत्ता पर काबिज हैं.

तेजस्वी ने कहा कि कुछ लोग लगातार नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं लेकिन उन्हें जनता समय आने पर जवाब देगी. तेजस्वी ने कहा कि विपक्षी खुश ना हों क्योंकि अभी तो काल ने जन्म लिया है. लालू को झूठे केस में फंसाया गया है. बिना मतलब के हम लोगों पर भी मुकदमा किया गया है, बावजूद इसके हम लोगों की लड़ाई जारी रहेगी.

सामंतवादी ताकत से हम डरने वाले नहीं है 

उन्होंने कहा, 'लालू जी न कभी डरे हैं, ना डरेंगे और ना ही झुकेंगे. जिनको थोड़े दिनों के लिए खुश होना है हो ले. लालू के जेल में रहने के बावजूद विरोधी डरे हुए हैं.'

सजा सुनने के बाद लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने कहा कि 'हमें कोर्ट पर भरोसा है. लालू जी को कोर्ट से बेल जरूर मिलेगा. सामंतवादी ताकतों से हम डरने वाले नहीं है. इस फैसले के बाद भी हम मजबूती से लड़ेंगे और सामंतवादी ताकत हमें तोड़ नहीं सकती है. हम पूरी ताकत से लड़ेंगे.'

मालूम हो कि कोर्ट ने चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में लालू को कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा और पांच लाख का जुर्माना लगाया है.

(साभारः न्यूज 18) 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi