S M L

लालू की रैली में शरद गए, तो जाएगी राज्यसभा की सदस्यता: JDU महासचिव

पार्टी के महासचिव संजय झा ने कहा कि सब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश के साथ हैं, ऐसे में शरद कहा हैं

Updated On: Aug 27, 2017 12:14 PM IST

FP Staff

0
लालू की रैली में शरद गए, तो जाएगी राज्यसभा की सदस्यता: JDU महासचिव

लालू प्रसाद यादव की रैली में जेडीयू के नाराज नेता और राज्यसभा सदस्य शरद यादव के शामिल होने के मामले में पार्टी महासचिव संजय झा ने कहा कि उनके साथ कोई नहीं है. पार्टी उन पर उचित कार्रवाई करेगी.

झा ने कहा कि शरद यादव, लालू की रैली में शामिल हो रहे हैं, लेकिन उनके साथ जेडीयू का कोई नेता नहीं है. अली अनवर के अलावा न कोई सांसद, न विधायक और न ही कोई विधान पार्षद. सब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं. ऐसे में शरद यादव को समझना चाहिए कि जेडीयू में वह कहां खड़े हैं.

उन्होंने कहा कि जेडीयू शरद यादव की राज्यसभा सदस्यता रद्द करवाने भी जा रही है. अब तक तो नैतिकता के आधार पर शरद यादव को खुद बाहर हो जाना चाहिए था. झा ने कहा कि ये आश्चर्य की बात है कि भ्रष्टाचार में परिवार सहित आकंठ डूबे लालू यादव के खिलाफ शरद यादव ने एक भी बयान नहीं दिया है. साथ ही लालू की रैली में शामिल होने जा रहे हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में विपक्ष की एकजुटता में बड़ी रैली का आयोजन हो रहा है.

लालू की 'देश बचाओ, भाजपा भगाओ' रैली में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत देश की तमाम विपक्षी पार्टियां हिस्सा ले रही हैं. इस रैली में जेडीयू से बागी हुए शरद यादव भी हिस्सा ले रहे हैं. इसके अलावा ममता बनर्जी, अखिलेश समेत कई दिग्गज लालू के साथ मंच साझा करते दिखेंगे. इस रैली में कांग्रेस तो हिस्सा ले रही है लेकिन सोनिया और राहुल गांधी इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं.

आरजेडी ने इस रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. पटना शहर रैली के रंग में रंगा नजर आ रहा है. ऐतिहासिक गांधी मैदान तक जाने वाली सभी सड़कें पोस्टर और बैनर से पाट दिए गए हैं. यही नहीं पार्टी ने राज्य के तमाम हिस्सों से अपने कार्यकर्ताओं को पटना बुलाने के लिए अपने खर्च पर तीन रेलगाड़ियां भी बुक कराई हैं.

(न्यूज़ 18 से हिमांशु झा की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi