S M L

बिहार उपचुनावः BJP ने कहा, जहानाबाद से लड़ने पर विचार करे जेडीयू

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी जेडीयू से उपचुनाव में उम्मीदवार उतारने की अपील की है

FP Staff Updated On: Feb 17, 2018 09:17 PM IST

0
बिहार उपचुनावः BJP ने कहा, जहानाबाद से लड़ने पर विचार करे जेडीयू

बिहार में तीन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. इसमें विधानसभा के लिए जहानाबाद और भभुआ सीट और लोकसभा के लिए अररिया सीट पर उपचुनाव होने हैं. यहां एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. जेडीयू, आरजेडी और बीजेपी ताल ठोक चुकी है.

नए घटनाक्रम में बीजेपी ने जेडीयू से उपचुनाव में उम्मीदवार उतारने की अपील की है. सुशील मोदी ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार उपचुनाव लड़ने पर पुनर्विचार करे. उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि जेडीयू जहानाबाद सीट से चुनाव लड़े और उन्हें एक बार फिर से फैसले पर विचार करना चाहिए.

उधर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी जेडीयू से उपचुनाव में उम्मीदवार उतारने की अपील की. इससे पहले जेडीयू ने बिहार उपचुनाव में अपने उम्मीदवार को उतारने से इनकार कर दिया था.

कांग्रेस की ओर से बाकी है उम्मीदवार की घोषणा 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबकि भभुआ विधानसभा सीट से रिंकी रानी पांडेय (बीजेपी), अररिया लोकसभा से प्रदीप सिंह (बीजेपी) और जहानाबाद सीट से जेडीयू के अभिराम शर्मा उम्मीदवार होंगे.

मालूम हो कि महाठबंधन में आरजेडी अररिया और जहानाबाद सीट पर और भभुआ सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार मैदान में हैं. आरजेडी ने अररिया लोकसभा सीट से सरफराज आलम और जहानाबाद से सुदय यादव को मैदान में उतारा है. हालांकि कांग्रेस ने उम्मीदवार की घोषणा अभी नहीं की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi