S M L

सुशील मोदी के बेटे की शादी में पहुंचे लालू, नीतीश से रहे दूर

इस शादी में खाने की भी कोई व्यवस्था नहीं की गई और आने वाले सभी आगंतुकों को केवल प्रसाद के तौर पर चार-चार लड्डू दिए गए

Updated On: Dec 03, 2017 08:29 PM IST

FP Staff

0
सुशील मोदी के बेटे की शादी में पहुंचे लालू, नीतीश से रहे दूर

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी और कोलकाता निवासी नवलजी केदारनाथजी वर्मा की बेटी यामिनी रविवार को परिणय सूत्र में बंध गये. पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में यह वैवाहिक समारोह हुआ.

मोदी के बेटे-बहू को आशीर्वाद देने देश की राजनीति के नामचीन चेहरे पटना पहुंचे. यूं तो सुशील मोदी की शादी में कई वीआईपी मेहमान आए, लेकिन राजनीति में उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी माने जाने वाले लालू यादव का इस शादी में शामिल होना आकर्षण का केंद्र रहा.

लालू ने मंच पर पहुंच कर मोदी के बेटे-बहू को आशीर्वाद दिया. इस दौरान दोनों ने लालू का पैर छू कर आशीर्वाद भी लिया. ईटीवी/न्यूज 18 से खास बात में लालू ने कहा था, 'मुझे सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाने का न्योता मिला है और मैं वर-वधू को आशीर्वाद देने जाऊंगा.'

शादी में शामिल होने पहुंचे लालू का सुशील कुमार मोदी ने गर्मजोशी से स्वागत किया. शादी समारोह के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे लेकिन नीतीश-लालू ने यहां एक दूसरे से मुलाकात नहीं की. दोनों दूर-दूर बैठे थे. लालू बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के साथ भी काफी हल्के-फुल्के अंदाज में दिखे. बिहार में हो रही यह दहेज मुक्त शादी खास तौर से चर्चा में है. मोदी के बेटे की शादी दिन के उजाले में हो रही है. यानी विवाह स्थल पर न तो लाइट लगाया गया है न ही विशेष सजावट.

Patna: Union Finance Minister Arun Jaitley and Bihar Chief Minister Nitish Kumar at a marriage ceremony in Patna on Sunday. PTI Photo  (PTI12_3_2017_000164B)

सुशील मोदी के बेटे की शादी में वित्त मंत्री अरुण जेटली और नीतीश कुमार (फोटो: PTI)

इस शादी में खाने की भी कोई व्यवस्था नहीं की गई और आने वाले सभी आगंतुकों को केवल प्रसाद के तौर पर चार-चार लड्डू दिए गए.

इस शादी में आने वाले वीवीआईपी मेहमानों की लंबी फेहरिस्त है. शादी में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उतराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत केंद्रीय मंत्रियों में अरुण जेटली, अनंत सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, साध्वी निरंजन ज्योति, शिव प्रकाश शुक्ला, डॉ हर्षवर्धन सहित कई और केंद्रीय मंत्री शामिल हुए.

इस समारोह में कई राज्यों के राज्यपाल भी शिरकत किए. मेहमानों की लंबी फेहरिस्त को देखते हुए पटना वेटरनरी कॉलेज के मैदान में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है. इस शादी को लेकर लगातार राजनीति भी गर्म रही है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi