S M L

BJP-JDU में सीट शेयरिंग को लेकर बनी सहमति, 16 सितंबर को हो सकती है घोषणा

जेडीयू ने 16 सितंबर को राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है, उम्मीद है कि नीतिश कुमार इस दौरान औपचारिक घोषणा कर सकते हैं

Updated On: Aug 28, 2018 03:31 PM IST

FP Staff

0
BJP-JDU में सीट शेयरिंग को लेकर बनी सहमति, 16 सितंबर को हो सकती है घोषणा

लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में सीट शेयरिंग का दौर जारी है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि 16 सितंबर तक सीटों के बंटवारे को लेकर घोषणा की जाएगी. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मंगलवार को खुलासा किया कि अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच पिछले महीने हुई बातचीत में ही लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग पर एक हद तक सहमति बन चुकी है.

न्यूज़18 के साथ बातचीत में वशिष्ठ नारायण ने कहा कि अंतिम निर्णय लेने से पहले बाकी घटक दलों से भी बात होगी. उन्होंने कहा कि अब शीघ्र ही बीजेपी के साथ अंतिम चरण की बातचीत होगी, जिसके बाद संख्या के बारे में घोषणा की जाएगी.

16 सितंबर को होगी जेडीयू राज्य कार्यकारिणी की बेठक

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सीटों के बंटवारे में बातचीत आगे बढ़ी है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि अगले महीने तक सीटों का मुद्दा सुलझ जाएगा और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अगले महीने इसकी औपचारिक घोषणा कर सकते हैं. दरअसल जेडीयू ने 16 सितंबर को राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. इसमें नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.

उपेंद्र कुशवाहा की खीर पर कुछ नहीं बोले वशिष्ठ नारायण

सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा के खीर वाले बयान पर साफ-साफ कुछ बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मीडिया में दिए गए उनके बयान को हम गंभीरता से नहीं लेते हैं, अगर कोई बात है तो वो सामने से बात करें. वशिष्ठ नारायण सिंह ने लालू यादव के रांची रिम्स में बेहतर इलाज नहीं होने के आरजेडी के आरोपों पर भी पलटवार किया और कहा कि कुछ लोग समाचार में बने रहने के लिए इस तरह की बात करते हैं.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi