S M L

ऐश्वर्या राय से होगी लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी

आरजेडी नेता चंद्रिका राय ने तेजप्रताप से अपनी बेटी की शादी की खबर की खुद पुष्टि की है

Updated On: Apr 05, 2018 10:34 PM IST

FP Staff

0
ऐश्वर्या राय से होगी लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव दूल्हा बनने जा रहे हैं. शादी की डेट तय हो गई है. आरजेडी नेता चंद्रिका राय ने तेजप्रताप से अपनी बेटी की शादी की खबर की खुद पुष्टि की है.

उन्होंने कहा कि इसी महीने की 18 तारीख को पटना के एक पांच सितारा होटल में रिंग सेरेमनी है. उन्होंने कहा कि जो आपलोगों ने सुना है वो सही है. इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता हूं. चंद्रिका राय छपरा के परसा विधानसभा से आरजेडी के विधायक हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है. ऐश्वर्या तीन बहनों व एक भाई में सबसे बड़ी हैं.

जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप की होने वाली दुल्हनिया ऐश्वर्या पटना के नॉट्रेडम स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद एमबीए की पढ़ाई करने के लिए दिल्ली चली गईं थी.

पूर्व सीएम दारोगा राय की पोती है तेजप्रताप की होनेवाली पत्नी 

ऐश्वर्या दो बहन और एक भाई है. ऐश्वर्या की छोटी बहन का नाम आयुषी राय हैं, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद नौकरी कर रही हैं. जबकि छोटा भाई अपूर्व राय लॉ की पढ़ाई कर रहा है.

मालूम हो कि चंद्रिका राय, बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं. दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे. वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे. पूर्व में आरजेडी और जेडीयू के गठबंधन में बनी सरकार में चंद्रिका राय परिवहन मंत्री थे.

काफी दिनों से तेजप्रताप यादव की शादी के लिए लड़की ढूंढ़ी जा रही थी. जानकारी के मुताबिक 12 मई को उनकी शादी है.

(साभारः न्यूज 18) 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi