S M L

लालू यादव को सजा मिलने के बाद बहन का निधन

लालू के जेल जाने के बाद से ही वो आधी रात को बिस्तर से उठ जाती थीं और रोते हुए भगवान से भाई की सलामती की गुहार लगाने लगाती थीं

Updated On: Jan 07, 2018 06:03 PM IST

FP Staff

0
लालू यादव को सजा मिलने के बाद बहन का निधन

चारा घोटाले में साढ़े तीन साल की सजा पाने वाले लालू प्रसाद की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का निधन हो गया है. लालू की बड़ी बहन ने पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित सर्वेंट क्वार्टर में आखिरी सांसें लीं. लालू की बड़ी बहन पिछले कई दिनों से बीमार थीं, लेकिन वो अपने भाई के जेल जाने के बाद से लगातार सदमें में थी.

लालू की इकलौती बड़ी बहन को बोलने में काफी परेशानी हो रही थी. चारा घोटाले में लालू के जेल जाने के बाद से ही उन्हें गहरा सदमा लगा था. बुआ के निधन की खबर मिलते ही लालू के दोनों बेटे तेजस्वी-तेजप्रताप सर्वेंट क्वार्टर पहुंचे. उनके साथ उनकी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी थीं.

vlcsnap-2018-01-07-12h42m38s924

लालू की बड़ी बहन को उनसे खासा लगाव था. लालू के जेल जाने के बाद से ही वो आधी रात को बिस्तर से उठ जाती थीं और रोते हुए भगवान से भाई की सलामती की गुहार लगाने लगाती थीं.

लालू की बहन अपने दो बच्चों के साथ अभी भी उसी सर्वेंट क्वाटर में रह रही थीं जहां कभी लालू भी अपने परिवार के साथ रहते थे. लालू की बहन के दो बेटे हैं. एक बेटा बिहार पुलिस में है और दूसरा रेलवे में नौकरी करता है. इस घटना के बाद से लालू का परिवार शोकाकुल है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi