S M L

पतंजलि ने टेलीकॉम की दुनिया में रखा कदम, जारी की सिम

बाबा रामदेव ने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ मिलकर सिम जारी करते हुए टेलीकॉम की दुनिया में कदम रख लिया है. फिलहाल इस सिम का फायदा केवल पंतजलि के कर्मचारियों और पदाधिकारियों को मिलेगा

FP Staff Updated On: May 28, 2018 09:52 PM IST

0
पतंजलि ने टेलीकॉम की दुनिया में रखा कदम, जारी की सिम

योग गुरु बाबा रामदेव ने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ मिलकर सिम जारी करते हुए टेलीकॉम की दुनिया में कदम रख लिया है. फिलहाल इस सिम का फायदा केवल पंतजलि के कर्मचारियों और पदाधिकारियों को मिलेगा. इस अवसर पर बाबा रामदेव ने पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड भी लॉन्च किया. इस मौके पर बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.

लॉन्च किया समृद्धि कार्ड

योग गुरु बाबा रामदेव ने बताया की समृद्धि कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को पतंजलि के सामान पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. समृद्धि कार्ड के जरिए कर्मचारियों को खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट मिलेगी.

इस अवसर पर बीएसएनएल के सीजीएम सुनील गर्ग ने बताया कि पतंजलि के कर्मचारियों को 144 रुपए की कीमत में दो जीबी डाटा अनलिमिटेड कॉल सहित हेल्थ, एक्सिडेंटल और डेथ में इस सिम के जरिए इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. जिसके तहत दुर्घटना के दौरान ढाई लाख और मृत्यु पर पांच लाख रुपए की सहायता दी जाएगी.

योग गुरु ने इस दौरान देश की स्वदेशी बीएसएनएल कंपनी के प्रॉफिट को देश के हित में लगने की बात कही. उन्होंने कहा पतंजलि ओर बीएसएनएल मिलकर देश मे स्वदेशी नेटवर्क को मजबूत करने का काम करेंगे.

बाबा ने पीएम मोदी की जम कर की तारीफ

मोदी सरकार चार साल के कार्यकाल की तारीफ करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी जी से लोगों को बहुत अपेक्षा है. मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय नेता अच्छा कार्य कर रहे हैं. पूरे देश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. मोदी सरकार की नीति और नीयत देश की भलाई का काम करने में लगी हुई है.

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि इस नेतृत्व में देश आगे बढ़ेगा मोदी जी देश में नेशनल बिल्डिंग के लिए सबसे ज्यादा योजनाओं के अंतर्गत कार्य कर रहे हैं. मोदी जी की तारीफ करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि इस बंदे में दम है और मोदी जी को रोकने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो गया है.

(न्यूज़18 के लिए तनुजा वालिया की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi