S M L

पासवान ने की नीतीश से बात, बिहार में NDA के बरकरार रहने की बात कही

पासवान ने RJD को गंदगी से भरा बताया, जहां कोई भी नहीं जाना चाहेगा

Bhasha Updated On: Jun 28, 2018 07:52 PM IST

0
पासवान ने की नीतीश से बात, बिहार में NDA के बरकरार रहने की बात कही

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री और JDU प्रमुख नीतीश कुमार से अपनी बातचीत के बाद आज कहा कि राज्य में बीजेपी नीत NDA बरकरार रहेगा और यह वहां साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगा.

दरअसल , कुमार के अगले कदम को लेकर अटकलें बढ़ गई हैं. उनकी पार्टी के कई नेता JDU को गठबंधन में बड़े साझेदार के तौर पर पेश कर रहे हैं.

RJD प्रमुख का कुछ ही दिन पहले मुंबई में एक ऑपरेशन होने के बाद उनके साथ कुमार की टेलीफोन पर हुई बातचीत ने भी अटकलों को तेज कर दिया है.

पासवान ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने आज कुमार से बात की और JDU नेता ने उनसे कहा कि NDA बरकरार रहेगा.

लोजपा प्रमुख ने कहा , 'मैंने नीतीश जी से बात की है. मैंने बीजेपी नेताओं से भी बात की है. आपको बताना चाहुंगा कि NDA बरकरार रहेगा. हम सभी एक ही जहाज पर सवार हैं और कोई भी इसे डुबाना नहीं चाहेगा.'

उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को राज्य का दौरा करेंगे और उनके कुमार से मुलाकात करने की उम्मीद है. शाह ने हाल ही में पासवान से मुलाकात की थी.

उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर सहयोगी दलों के बीच कथित मतभेद की खबरों को तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि वरिष्ठ नेताओं की जब बैठक होगी , तब इसे सुलझा लिया जाएगा.

पासवान ने RJD को गंदगी से भरा बताया, जहां कोई भी नहीं जाना चाहेगा.

उन्होंने कुमार की लालू के साथ हुई बातचीत के बाद लगाई जा रही अटकलों को बेबुनियाद बताया और कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने पिछले कुछ हफ्तों में RJD प्रमुख के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उन्हें या उनके सहयोगियों को चार फोन कॉल किए हैं. पासवान ने कहा कि हर चीज को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए.

बिहार में RJD नीत गठबंधन के दरवाजे कुमार की वापसी के लिए बंद होने संबंधी तेजस्वी यादव (लालू प्रसाद के बेटे) के बयान के बारे पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi