S M L

राष्ट्रपति चुनाव: पासवान ने नीतीश का किया समर्थन, बोले- एनडीए में लौट आएं

रामविलास ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद जी के समर्थन का नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया उसका हम स्वागत करते हैं

Updated On: Jun 24, 2017 06:45 PM IST

Bhasha

0
राष्ट्रपति चुनाव: पासवान ने नीतीश का किया समर्थन, बोले- एनडीए में लौट आएं

केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मीरा कुमार पर टिप्पणी को सही ठहराया है. उन्होंने शनिवार को कहा कि बिहार के हित को ध्यान में रखते हुए नीतीश जितना जल्दी हो महागठबंधन से नाता तोडकर एनडीए में आ जाएं, हम उनका स्वागत करेंगे.

एलजेपी द्वारा आयोजित होने वाली इफ्तार पार्टी में शामिल होंने के लिए दिल्ली से पटना पहुंचे थे. रामविलास ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही.

नीतीश की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए एलजेपी प्रमुख ने कहा ‘नीतीशजी ने बिल्कुल सही कहा है कि विपक्षी दलों ने जानबूझकर बिहार की बेटी मीरा कुमार को बेइज्जत करने और हारने के लिए खड़ा किया है. जब इनके हाथ में सत्ता थी. दस साल तक यूपीए की सरकार थी. लालू यादव उसमें थे. उस समय उन्हें बिहार की बेटी याद नहीं आई.’ उन्होंने कहा कि इस बार भी जब रामनाथ कोविंद का नाम आया है तब मीरा कुमार का नाम इन लोगों ने आगे किया.

नीतीश कुमार के आने से एनडीए मजबूत होगा

रामविलास ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद जी के समर्थन का नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया उसका हम स्वागत करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि दो नाव पर पांव नहीं रखें. जल्दी से एनडीए में आ जाएं. उनके आने से एनडीए भी मजबूत होगा और वे भी मजबूत होंगे तथा बिहार का भला हो जाएगा.

रामविलास ने कहा कि नीतीश जी जितना जल्दी हो संबंध विच्छेद कर एनडीए में वापस लौट आएं, उनका स्वागत करेंगे पर एनडीए में आना या न आना यह तो उनपर निर्भर करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi