S M L

उत्तराखंडः BJP पदाधिकारी के साथ CM ने किया सरकारी कार्यक्रम

एक तरफ बैठे गजराज सिंह बिष्ट, जो बीजेपी के प्रदेश महामंत्री हैं और दूसरी तरफ बैठे विनय गोयल, जो हाल ही में देहरादून के महानगर अध्यक्ष बने हैं

FP Staff Updated On: Jan 18, 2018 10:15 PM IST

0
उत्तराखंडः BJP पदाधिकारी के साथ CM ने किया सरकारी कार्यक्रम

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब बीजेपी दफ्तर में मंत्रियों के जनता दरबार लगाने पर कांग्रेस ने भारी हंगामा किया था और इसे संवैधानिक नियमों के विपरीत बताया था. लेकिन, ऐसा लग रहा है कि उत्तराखंड में सरकार और संगठन में कोई फर्क ही नहीं रह गया है.

इसकी बानगी दिखी गुरुवार को सचिवालय परिसर में बने नए मीडिया सेंटर में. सीएम त्रिवेंद्र रावत मीडिया सेंटर के पुनर्निर्माण कार्यों के बाद उद्घाटन करने पहुंचे थे.

उद्घाटन कार्यक्रम के बाद मीडिया को संबोधित भी करना था लेकिन, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने दल बल के साथ पहुंचे तो सभी दृश्य देखकर अचंभित हो गए.

बिना निमंत्रण के पहुंचे थे बीजेपी के दोनों पदाधिकारी 

सीएम के साथ बीजेपी के दो पदाधिकारी भी मौजूद थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरु होने से पहले ही दोनों पदाधिकारियों ने सीएम त्रिवेंद्र के दाएं-बाएं की कुर्सी ले ली. एक तरफ बैठे गजराज सिंह बिष्ट, जो बीजेपी के प्रदेश महामंत्री हैं और दूसरी तरफ बैठे विनय गोयल, जो हाल ही में देहरादून के महानगर अध्यक्ष बने हैं.

सभी पत्रकार और वहां मौजूद अधिकारी सोच रहे थे कि आखिर सरकारी कार्यक्रम में पार्टी के पदाधाकारियों की मौजूदगी क्यों? कार्यक्रम सचिवालय के अंदर हो रहा था और पूरी तरह सरकारी था.

नाम का खुलासा न करने की शर्त पर सीएम कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों ही पदाधिकारी सीएम से मिलने आए थे और कार्यक्रम में भी साथ चले आए. दोनों लोगों को कार्यक्रम का औपचारिक निमंत्रण नहीं था.

 (साभारः न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi