S M L

पप्पू यादव का दावा- मैं हूं लालू यादव का असली राजनीतिक वारिस

लालू परिवार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने यहां तक कह डाला कि हो सकता है कि ये लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करा दें

Updated On: Oct 02, 2018 09:57 AM IST

FP Staff

0
पप्पू यादव का दावा- मैं हूं लालू यादव का असली राजनीतिक वारिस

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने खुद को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और लालू प्रसाद यादव का असली राजनीतिक वारिस बताया है. इसके साथ ही उन्होंने लालू परिवार पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने उन्हें धृतराष्ट्र बना दिया. पप्पू यादव ने यहां तक कह डाला कि हो सकता है कि ये लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करा दें.

पप्पू यादव ने लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में सामाजिक न्याय और गरीबों की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की, कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले 'ट्विटर ब्वॉय' ने नहीं. उन्होंने कहा, लालू यादव आज जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेदार है. हम जनहित में संघर्ष करते हैं, ट्विटर पर नहीं.

यह पहला मौका नहीं है जब पप्पू यादव ने खुद को लालू प्रसाद यादव का राजनीतिक वारिस बताया है. इससे पहले 2015 में जब लालू ने पार्टी में अपने बेटे को उत्तराधिकारी बनाने की बात कही थी, तब भी पप्पू यादव ने इसे खारिज करते हुए खुद को लालू का असली राजनीतिक वारिस बताया था. पप्पू यादव के इस बयान पर लालू ने पलटवार करते हुए कहा था कि भारतीय संस्कृति में बेटा ही पिता की विरासत संभालता है.

इस मामले के अलावा पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या और उसके बाद एसएसपी हरप्रीत कौर के तबादले को लेकर सवाल उठाए. सांसद ने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर अब तक शूटर की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी. उन्होंने कहा कि बिना उसकी गिरफ्तारी के सच्चाई का पता नहीं चलेगा. उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi