S M L

दक्षिण एशिया के हालात पर पाक के NSA ने जताई परमाणु युद्ध की आशंका

नासीर जंजुआ ने यह भी कहा कि अमेरिका जिस तरह से कश्मीर के मुद्दे पर भारत का साथ दे रहा है उससे साफ जाहिर होता है कि वह पाक से ज्यादा तरजीह उसे दे रहा है

Updated On: Dec 19, 2017 07:49 PM IST

FP Staff

0
दक्षिण एशिया के हालात पर पाक के NSA ने जताई परमाणु युद्ध की आशंका

भारत और अमेरिका के बीच बढ़ रही दोस्ती पाकिस्तान को चुभने लगी है. पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासिर खान जंजुआ का कहना है कि दक्षिण एशिया में जिस तरह के हालात बन रहे हैं उसमें परमाणु युद्ध को नकारा नहीं जा सकता.

नासिर जंजुआ ने यह भी कहा कि अमेरिका जिस तरह से कश्मीर के मुद्दे पर भारत का साथ दे रहा है उससे साफ जाहिर होता है कि वह पाक से ज्यादा तरजीह उसे दे रहा है.

जंजुआ का कहना था कि आतंकवाद को लेकर पाक की नियत साफ है. उन्होंने पाक का रूख साफ करते हुए कहा कि वह नहीं चाहता कि देश में आतंकी संगठन अपना सिर उठाएं.

जंजुआ सिर्फ भारत पर ही नहीं रुके. उन्होंने अमेरिका पर भी निशाना साधा. उनका कहना था कि वह सीपीईसी (चीन-पाक आर्थिक गलियारा) के विरुद्ध साजिश रच रहा है. उन्होंने कहा कि पाक को अमेरिका के साथ देने के वजह से ही आतंकवाद झेलना पड़ रहा है.

राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक सेमिनार में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब अमेरिका भी भारत की भाषा बोलने लगा है. अफगानिस्तान में तालिबान के ताकतवर होने को लेकर भी जंजुआ ने अमेरिका को जिम्मेदार ठहराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi