S M L

हार के बाद भारत को अस्थिर करने के लिए पाक बेचैन: निर्मल सिंह

जम्मू-कश्मीर के उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने सीमा पार से खोदी जा रही 14 फुट लंबी सुरंग का पता लगाने के लिए बीएसएफ की रविवार को सराहना की

Updated On: Oct 01, 2017 07:53 PM IST

Bhasha

0
हार के बाद भारत को अस्थिर करने के लिए पाक बेचैन: निर्मल सिंह

जम्मू-कश्मीर के उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने सीमा पार से खोदी जा रही 14 फुट लंबी सुरंग का पता लगाने के लिए बीएसएफ की रविवार को सराहना की और कहा कि पाकिस्तान ‘सैन्य और कूटनीतिक रूप से मात खाने’ के बाद व्याकुल है.

सिंह का बयान तब आया जब यहां अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सुरंग का पता लगाया. सुरंग पाकिस्तान की तरफ से खोदी जा रही थी.

आतंकवाद के मुद्दे पर पाक हुआ अलग-थलग

सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘सीमा पर और जम्मू कश्मीर के भीतर भारत के हाथों सैन्य और कूटनीतिक रूप से हार का स्वाद चखने के बाद से पाकिस्तान बेचैन है.’ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है और उसके करीबी मित्र चीन ने भी साफ कर दिया है कि वह आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन नहीं करेगा.

सिंह ने कहा कि इस्लामिक देशों जिनका नेतृत्व करने का दावा पाकिस्तान किया करता था उसने भी आतंकवाद के मुद्दे पर उसे खारिज कर दिया है.

बीएसएफ द्वारा सुरंग का पता लगाए जाने के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान जम्मू कश्मीर और देश को अस्थिर करने की मंशा से सबकुछ कर रहा है.

सिंह ने पाकिस्तान पर सीमा पार से गोलीबारी करके निर्दोष लोगों की हत्या करने और अस्थिरता पैदा करने के लिए आतंकवाद और उग्रवाद का समर्थन करने का आरोप लगाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi