S M L

बिना बदलाव रिलीज न हो पद्मावती, स्मृति को वसुंधरा ने लिखा पत्र

मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि जब तक फिल्म मे कुछ जरूरी बदलाव नहीं हो जाते तब तक इसे रिलीज नहीं किया जाए, ताकि किसी भी समुदाय की भावनाएं आहत न हो

Updated On: Nov 18, 2017 09:45 PM IST

FP Staff

0
बिना बदलाव रिलीज न हो पद्मावती, स्मृति को वसुंधरा ने लिखा पत्र

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती को लेकर लोगों की नाराजगी और बढ़ते विवाद को देखकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को पत्र लिखा है. मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि जब तक फिल्म मे कुछ जरूरी बदलाव नहीं हो जाते तब तक इसे रिलीज नहीं किया जाए. ताकि किसी भी समुदाय की भावनाएं आहत न हो.

वसुंधरा ने पत्र में लिखा है कि सेंसर बोर्ड को फिल्म प्रमाणित करने से पहले ये जरूर सोचना चाहिए कि इसके नतीजे क्या होंगे. उन्होंने अपने पत्र में एक कमिटी बनाने का सुझाव दिया है जो फिल्म और इसके प्लॉट पर विस्तार से चर्चा करे. जिसके बाद जरूरी बदलाव किए जाए ताकि किसी की भावनाएं आहत न हो.

शूटिंग के समय से ही फिल्म पर विवाद

फिल्म पद्मावती शूटिंग के समय से ही विवादों में है. जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनके टीम पर हमला किया था. निर्देशक भंसाली पर एक समुदाय के भावनाओं को आहत करने और इतिहास को तोड़ मड़ोकर पेश करने के आरोप लगाए गए हैं. करणी सेना के अलावा कई संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं और साथ ही इसके रिलीज पर रोक लगाने की मांग भी कर रहे हैं.

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा है कि वो फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होने देंगे. उन्होंने इस मुद्दे पर भारत बंद करने का आह्वाहन भी किया है. पूरे देश में इस फिल्म को लेकर विरोध हो रहा है. लेकिन सबसे ज्यादा विरोध की आवाजें राजस्थान से उठ रही हैं. यही कारण है कि मुख्यमंत्री ने जरूरी बदलावों के लिए स्मृति ईरानी को खत लिखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi