S M L

पद्मावती विवादः बीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा इतिहास के साथ छेड़छाड़ ठीक नहीं

उन्होंने कहा, 'पद्मावती ने 16,000 महिलाओं के साथ जौहर किया. उसे विलेन के रूप में दिखाने पर विरोध स्वाभाविक है

Updated On: Nov 19, 2017 06:54 PM IST

Bhasha

0
पद्मावती विवादः बीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा इतिहास के साथ छेड़छाड़ ठीक नहीं

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य ओम माथुर ने पद्मावती फिल्म को लेकर कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बिल्कुल ठीक नहीं है. वे इलाहाबाद में इस वक्त इस फिल्म के विरोध के सिलसिले में बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा, 'पद्मावती ने 16,000 महिलाओं के साथ जौहर किया. उसे विलेन के रूप में दिखाने पर विरोध स्वाभाविक है. हम चाहते हैं कि पहले सेंसर बोर्ड इसे देखे, आपत्तिजनक दृश्यों को हटाए और फिर इसे रिलीज करने की अनुमति दे.'

यहां नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की महापौर प्रत्याशी अभिलाषा गुप्ता नंदी के पक्ष में प्रचार करने आए माथुर ने कहा, 'कभी सोने की चिड़िया और विश्व गुरू कहलाने वाला यह देश पिछले करीब सत्तर वर्ष से हीन भावना से ग्रसित था और दुनियाभर में यह लाचार दिखाई दे रहा था.'

नगर निकाय चुनाव में सभी सीट बीजेपी के खाते में आएगी 

उत्तर प्रदेश के प्रभारी माथुर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी के नारे सबका साथ, सबका विकास को लेकर जब हमारे कार्यकर्ता जनता के बीच गए तो लोगों में विश्वास पैदा हुआ. यही वजह है कि पूर्ण बहुमत के साथ यूपी में भी बीजेपी की सरकार आई.

उन्होंने आगामी 26 नवंबर को होने वाले नगर निकाय चुनावों में सभी 16 निकायों के परिणाम बीजेपी के पक्ष में आने का भरोसा जताया.

कार्यक्रम में यूपी के स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन, काशी क्षेत्र के बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष राघवेंद्र नाथ सिंह और महापौर प्रत्याशी अभिलाषा गुप्ता मौजूद थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi