S M L

चिदंबरम बोले- मई 2014 के बाद से कितने लोन को एनपीए में बदला गया?

चिदंबरम ने कहा, एनडीए सरकार को खुलासा करना चाहिए कि ऐसे कितने लोन हैं जिन्हें एनपीए(नॉन परफॉर्मिंग एसेट) में बदला गया

Updated On: Sep 02, 2018 02:23 PM IST

FP Staff

0
चिदंबरम बोले- मई 2014 के बाद से कितने लोन को एनपीए में बदला गया?
Loading...

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम मोदी के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपीए सरकार के समय फोन पर लोन दिए जाते थे. चिदंबरम ने रविवार को कहा, 'एनडीए सरकार को खुलासा करना चाहिए कि ऐसे कितने लोन हैं जिन्हें एनपीए(नॉन परफॉर्मिंग एसेट) में बदला गया.

बता दें कि शनिवार को इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की लॉन्चिंग में पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकार में नामदारों के फोन कर देने से अमीरों को लोन मिल जाता था. 2014 से पहले जिन 12 डिफॉल्टरों को लोन दिया गया था, उनके खिलाफ हमारी सरकार ने कार्रवाई की.

पीएम ने यह भी कहा था कि 27 बड़े लोन खाते हैं जिनमें एक लाख करोड़ रुपए का एनपीए है. इस मामले में अब चिदंबरम ने ट्वीट करके पूछा है, 'पीएम मोदी ने कहा कि यूपीए के तहत दिए गए कर्जों में कितने कर्ज वापस आ गए. इन कर्ज की बात क्यों नहीं हो रही है.'

गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को कहा था कि जिन लोगों को लग रहा था कि नामदार परिवार के साथ रहने से उन्हें मिला कर्ज उनके पास ही रहेगा, अब ऐसे लोगों के खाते से भी आउटगोइंग शुरू हो गई है. उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस अर्थव्यवस्था को लैंडमाइन पर बैठाकर गई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi