S M L

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का सफाया ही लक्ष्य: राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य केवल एक ही है कि आतंकवाद समाप्त होना चाहिए और कश्मीर में शांति व्यवस्था कायम होनी चाहिए

Bhasha Updated On: Jun 20, 2018 05:01 PM IST

0
जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का सफाया ही लक्ष्य: राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद समाप्त हो और शांति व्यवस्था कायम हो. राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को लखनऊ पहुंचे. उन्होंने एक निजी अस्पताल के कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अलग से कहा, 'लक्ष्य केवल एक ही है कि आतंकवाद समाप्त होना चाहिए और कश्मीर में शांति व्यवस्था कायम होनी चाहिए.'

उन्होंने कहा कि इसी लक्ष्य को सामने रखकर हमारी सरकार काम करेगी. राजनाथ सिंह से संवाददाताओं ने सवाल किया था कि बीजेपी ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ नाता तोड़ लिया है, अब आगे क्या लक्ष्य है.

गृहमंत्री का यह बयान इस लिहाज से महत्वपूर्ण है कि मंगलवार को ही बीजेपी ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी से गठबंधन तोड़ा है, जिसके बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को इस्तीफा देना पड़ा और प्रदेश में राज्यपाल शासन लागू हो गया.

निजी अस्पताल के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी मौजूद थे. राजनाथ सिंह गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शिरकत करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi