S M L

विपक्षी दलों ने जनता को महज वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया: बीजेपी

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आम लोगों ने नोटबंदी को सराहा लेकिन कांग्रेस की चार पीढ़ियों की काली कमाई नेस्तनाबूद हो गई

Updated On: Nov 11, 2018 09:40 PM IST

Bhasha

0
विपक्षी दलों ने जनता को महज वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया: बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी राजनीतिक विरोधी पार्टियों पर जनता को महज वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एसपी और बीएसपी ने कभी अवाम के भले के लिए काम नहीं किया.

प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और राज्य के वर्तमान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर में आईटी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस, एसपी और बीएसपी ने 'गरीबी हटाओ' की बातें तो की लेकिन उन्होंने आम लोगों को महज वोट बैंक की तरह ही इस्तेमाल किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समाज के सभी वर्गों के लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं. इसके अच्छे नतीजे भी सामने आ रहे हैं.

मौर्य ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी ने नोटबंदी पर नाराजगी जाहिर की. आम लोगों ने नोटबंदी को सराहा लेकिन कांग्रेस की चार पीढ़ियों की काली कमाई नेस्तनाबूद हो गई. बीजेपी भविष्य में भी देश हित के लिए कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी.

बीजेपी आईटी डिपार्टमेंट के प्रदेश संयोजक संजय राय ने इस मौके पर कहा कि वह विभिन्न स्कूलों और महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों के विद्यार्थियों को नमो एप्लीकेशन से जोड़ने जा रहे हैं. यह अभियान आगामी 20 नवंबर तक जारी रहेगा.

राय ने यह भी बताया कि प्रदेश के 1,40,000 मतदेय स्थलों पर सोशल मीडिया वालंटियर की नियुक्ति की गई है. अगले महीने में आईटी विभाग व्हाट्सएप पर 56,000 नए ग्रुप बनाएगा. इसके जरिए बीजेपी लोकसभा चुनाव के दौरान ढाई करोड़ मतदाताओं तक अपनी पहुंच बनाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi