S M L

योगी सरकार के एक साल पूरे, जश्न की है तैयारी

एक साल-नई मिसाल’ फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही, इसी शीर्षक से पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा

Updated On: Mar 18, 2018 07:42 PM IST

Bhasha

0
योगी सरकार के एक साल पूरे, जश्न की है तैयारी

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सोमवार को अपने गठन की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाएगी. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने रविवार को लखनऊ में बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर राजधानी स्थित लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

कार्यक्रम के दौरान ‘एक साल-नई मिसाल’ फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही, इसी शीर्षक से पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें आल्हा, फरूवाही, राई, रागिनी, मयूर नृत्य और कथक का प्रदर्शन किया जाएगा.

प्रवक्ता ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने अब तक एक साल के अल्प कार्यकाल में काफी काम किया है और प्रदेश को वापस विकास के पथ पर अग्रसर किया है. उन्होंने कहा कि यह एक वर्ष उत्तर प्रदेश के नवोत्कर्ष के लिए जाना जाएगा.

हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की हार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. योगी आदित्यनाथ ने न्यूज 18 के राइजिंग इंडिया समिट में गोरखपुर की हार पर बोलते हुए कहा कि ‘यह अतिआत्मविश्वास की हार है. योगी ने कहा कि जब भी अतिआत्मविश्वास में काम करेंगे और मान लेंगे कि यह तो हमारी है, तो आप पुरुषार्थ करना भूल जाएंगे तो यही होगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi