S M L

राफेल मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने के लिए सोमवार को देशभर में 70 जगहों पर बीजेपी का सम्मेलन

बीजेपी ने सोमवार, 17 दिसंबर को देशभर में 70 जगहों पर सम्मेलन करने का फैसला लिया है. बीजेपी इन सम्मेलनों के द्वारा 'कांग्रेस का पर्दाफाश' करने, केंद्र सरकार के खिलाफ षड़यंत्र करने और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ का खुलासा करेगी

Updated On: Dec 15, 2018 09:09 PM IST

FP Staff

0
राफेल मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने के लिए सोमवार को देशभर में 70 जगहों पर बीजेपी का सम्मेलन

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ जाने के बाद मामला और गर्म हो गया है, जहां कांग्रेस इसे अपनी ही बात के समर्थन में देख रही है, वहीं बीजेपी इसे हर तरीके से अपना एंगल देकर भुनने की कोशिश कर रही है.

अब बीजेपी ने इस मुद्दे को लेकर देशभर में सम्मेलन करने का निर्णय लिया है. बीजेपी ने सोमवार, 17 दिसंबर को देशभर में 70 जगहों पर सम्मेलन करने का फैसला लिया है. बीजेपी इन सम्मेलनों के द्वारा 'कांग्रेस का पर्दाफाश' करने, केंद्र सरकार के खिलाफ षड़यंत्र करने और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ का खुलासा करेगी.

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने राफेल फाइटर सौदे में हस्तक्षेप करने से इंकार कर दिया और कहा कि 'इस प्रक्रिया में संदेह करने का कोई कारण नहीं है.' कोर्ट के इस फैसले ने सरकार को एक तरफ जहां बड़ी जीत दिलाई वहीं कांग्रेस पर आक्रामक होने का भी मौका दे दिया. अब बीजेपी पूरे दमखम के साथ कांग्रेस को राफेल सौदे पर उंगली उठाने के लिए घेर रही है.

वहीं खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद झुकने के मूड में नहीं दिखे और उन्होंने सरकार द्वारा संसद समिति को रिपोर्ट सौंपने की बात पर ही सवाल खड़ा कर दिया. साथ ही उन्होंने इस मामले में जेपीसी की भी मांग दोबारा उठाई.

ये भी पढ़ें:

राफेल मामले पर अब कोई भी बात सुप्रीम कोर्ट में ही होनी चाहिए: अखिलेश

राफेल डील: सरकार कैग रिपोर्ट पर फैसले में बदलाव की मांग लेकर पहुंची सुप्रीम कोर्ट

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi