S M L

झूठे आरोप लगाकर मुसलमानों को फंसाया जा रहाः रामगोपाल

समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि हिंदू ही हिंदू को मार रहा है, लेकिन जेल मुसलमानों को भेजा जा रहा है

Updated On: Feb 02, 2018 06:18 PM IST

FP Staff

0
झूठे आरोप लगाकर मुसलमानों को फंसाया जा रहाः रामगोपाल

कासंगज हिंसा के बाद राजनीति का दौर जारी है. विपक्षी एसपी के सांसद रामगोपाल वर्मा ने शुक्रवार को संसद में ये मामला उठाया. उन्होंने कहा कि हिंदू ही हिंदू को मार रहा है, लेकिन जेल मुसलमानों को भेजा जा रहा है. इस मसले पर संसद में इसलिए बोला है कि केंद्र सरकार इसपर स्थिति स्पष्ट करे.

अखिलेश यादव के करीबी सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि मुस्लिम लोगों के घरों में घुकसर मारपीट की. झूठे आरोप लगाकर लोगों गिरफ्तार किया जा रहा है. पुलिस कोई कार्रवाई कर नहीं रही है.

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में कई लोगों के ऊपर झूठे आरोप लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें तत्काल रिहा किया जाना चाहिए. जो लोग वास्‍तव में दोषी हैं, जिन्‍होंने गोली चलाई है उन्‍हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

मुख्य आरोपी सलीम हो चुका है गिरफ्तार, दो की तलाश जारी है 

ऐसे में सवाल उठता है कि मार कौन रहा है? हिंदू ने ही हिंदू को मारा. एक मुसलमान के ऊपर आरोप लगा दिया गया गया क्‍योंकि उसके तीन भाइयों के खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज है.’

इससे पहले कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपी सलीम को पुलिस ने बीते 31 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था. हत्याकांड में तीन भाई सलीम, वासिम और नसीम के मुख्य आरोपी होने की बात कही गई थी. फिलहाल वासिम और नसीम फरार हैं.

डीजीपी ओपी सिंह ने सलीम की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा था, 'हमनें चंदन की हत्या के मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ सलीम के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया था. सलीम की गिरफ्तारी बड़ी कामयाबी है. जल्द ही अन्य आरोपी भी गिरफ्तार होंगें.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi