S M L

योगी के हेलीकॉप्टर को लैंड ना करने की अनुमति देने पर BJP नेता ने कहा, राज्य सरकार का रवैया अलोकतांत्रिक

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा, बालुरघाट में एक नियमित हवाई अड्डा है. उस नियमित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड करने की अनुमति देने में हर्ज क्या है?

Updated On: Feb 03, 2019 12:53 PM IST

FP Staff

0
योगी के हेलीकॉप्टर को लैंड ना करने की अनुमति देने पर BJP नेता ने कहा, राज्य सरकार का रवैया अलोकतांत्रिक

ममता सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को उतरने और रैली करने की अनुमति नहीं देने पर राज्य बीजेपी नेती मुकुल रॉय ने कहा कि बीजेपी को आखिरकार बालूरघाट में इजाजत मिल जाएगी. बालुरघाट में एक नियमित हवाई अड्डा है. उस नियमित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड करने की अनुमति देने में हर्ज क्या है? यह पश्चिम बंगाल सरकार का बिल्कुल अलोकतांत्रिक रवैया है.

बिना किसी पूर्व सूचना के रैली को इजाजत देने से किया इनकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में आज यानी रविवार को होने वाली रैली को ममता सरकार ने इजाजत नहीं दी है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार राज्य सरकार ने बिना पूर्व किसी सूचना के रैली को इजाजत देने से इनकार किया है.

मुख्यमंत्री योगी के राजनीतिक सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने इसे ममता सरकार की तानाशाही करार दिया है. उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री की लोकप्रियता का असर है जो ममता बनर्जी ने हेलिकॉप्टर की लैंडिंग की परमिशन (अनुमति) तक नहीं दी.

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में 100 से ज्यादा रैलियां करने की घोषणा की है. इसी कड़ी में सीएम योगी की रविवार को बांकुरा और पुरुलिया में रैलियां होनी थी. इसके अलावा पांच फरवरी को उनका रायगंज और दिनाजपुर जिले के बालूरघाट में भी रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी झारग्राम में लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई थी. इसके अलावा पूर्व में मालदा में भी प्रशासन की तरफ से उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi